कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र छह अप्रैल को जयपुर में जारी करेगी: रंधावा |

कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र छह अप्रैल को जयपुर में जारी करेगी: रंधावा

कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र छह अप्रैल को जयपुर में जारी करेगी: रंधावा

:   Modified Date:  March 28, 2024 / 06:34 PM IST, Published Date : March 28, 2024/6:34 pm IST

जयपुर, 28 मार्च (भाषा) कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र छह अप्रैल को जयपुर में जारी करेगी। पार्टी के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने यहां कांग्रेस के ‘वार रूम’ में चुनाव रणनीति को लेकर हुई बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी जयपुर में एक जनसभा में छह अप्रैल को पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज की बैठक में इस जनसभा की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई तथा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसको लेकर जिम्मेदारियां सौंपी।

रंधावा ने कहा कि नेताओं और लोगों में उत्साह है तथा जनसभा में ज्यादा से ज्यादा लोग लेकर आयेंगे।

उन्होंने कहा कि लोगों को पता चल गया है कि 10 साल के कार्यकाल में केन्द्र की भाजपा सरकार ने जनता के लिये क्या किया है।

राजसमंद से कांग्रेस उम्मीदवार के चुनाव नहीं लड़ने की इच्छा जताए जाने के सवाल पर रंधावा ने कहा कि टिकट तो हर पार्टी को समय-समय पर बदलना पड़ता है, कई पार्टी ऐन वक्त पर टिकट बदलती हैं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस अवसर पर कहा ,‘‘ हमारे नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी आ रहे हैं और जनसभा में पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे।’’

उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘इन्होंने चार महीनों में सिर्फ भ्रमण, भाषण और लोगों को भ्रमित करने का काम किया है। इसके अलावा इन्होंने कुछ नहीं किया है।’’

डोटासरा ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों में उत्साह है। उन्होंने चुनावी बांड को देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला बताया।

भाषा कुंज पृथ्वी

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)