हिमाच्छादित सीमाओं की सुरक्षा कर रहे आईटीबीपी जवानों पर देश को गर्व: हरनाज |

हिमाच्छादित सीमाओं की सुरक्षा कर रहे आईटीबीपी जवानों पर देश को गर्व: हरनाज

हिमाच्छादित सीमाओं की सुरक्षा कर रहे आईटीबीपी जवानों पर देश को गर्व: हरनाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 25, 2022/9:23 am IST

नोएडा (उप्र) , 25 मार्च (भाषा) मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने कहा है कि आईटीबीपी के जवान विषम परिस्थितियों में रह कर हिमाच्छादित सीमाओं की सुरक्षा कर रहे हैं जिस पर देश को गर्व है।

उन्होंने बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा में इंडियन तिब्बत बार्डर पुलिस (आईटीबीपी) के शिविर में यह बात कही जहां वह हिमवीर वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (हावा) और आईटीबीपी के तत्वाधीन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थीं। कौर करीब दो घंटे तक जवानों के बीच रहीं।

उन्होंने देशसेवा में योगदान के लिए आईटीबीपी जवानों की प्रशंसा की और उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा, ‘‘ आईटीबीपी के जवान विषम परिस्थितियों में रह कर हिमाच्छादित सीमाओं की सुरक्षा कर रहे हैं जिस पर देश को गर्व है।’’

आईटीबीपी प्रवक्ता वी के पांडे ने बताया कि हावा और आईटीबीपी के तत्वावधान में सूरजपुर प्रांगण में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर आईटीबीपी परिवारों के लिए नि:शुल्क व्यवसायिक प्रशिक्षण के लिए उषा इंडिया लिमिटेड और वीएलसीसी के साथ समझौता पत्रों का हस्तांतरण भी किया गया। उषा इंडिया लिमिटेड ने हावा को 30 सिलाई मशीनें भी भेंट कीं।

इस अवसर पर आईटीबीपी जैज बैंड ने अपने प्रस्तुति से दर्शकों को मनमोह लिया। मौके पर पुरुष व महिला सेंट्रल स्पोर्ट्स टीम समेत हावा परिवारों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया गया।

भाषा राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)