मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा योगी दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा UP , ओवैसी पर भी साधा निशाना | Famous poet Munawwar Rana said if Yogi becomes CM again, I will leave UP, targeted Owaisi too

मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा योगी दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा UP , ओवैसी पर भी साधा निशाना

मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा योगी दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा UP , ओवैसी पर भी साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 18, 2021/8:45 am IST

नईदिल्ली। मशहूर शायर मुनव्वर राना ने शनिवार को AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए यूपी आए हैं। मुनव्वर ने कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता लौट जाऊंगा।

ये भी पढ़ें: MPOA Elections: रमेश मेंदोला चौथी बार बने एमपी ओलंपिक संघ के अध्यक्ष, VD शर्मा उपाध्यक्ष और दिग्विजय सिंह सचिव चुने गए

उन्होंने कहा कि ओवैसी यूपी में मुसलमानों को बरगला रहे हैं। वे मुस्लिम वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं। पिछले दिनों राजधानी में आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर मुनव्वर ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: प्रखर गांधीवादी और पूर्व सांसद गौड़ा का निधन, मुख्यमंत्री येदियुरप्…

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहे वह धर्मांतरण व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी हो।

 
Flowers