शीला ​दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज आरोप, कहा- पीसी चाको हैं मेरी मां की मौत के जिम्मेदार | Former CM sheila dixit's Son Sandeep Dixit says- PC chacko is Responsible for my mother's death

शीला ​दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज आरोप, कहा- पीसी चाको हैं मेरी मां की मौत के जिम्मेदार

शीला ​दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज आरोप, कहा- पीसी चाको हैं मेरी मां की मौत के जिम्मेदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 11, 2019/10:39 am IST

नई दिल्ली: जहां एक ओर देश की राजधानी दिल्ली में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीति दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस का अंतर्कलह एक बार फिर फूटकर सामने आया है। दरअसल दिल्ली की पूर्व सीएम और कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री शीला दीक्षित के बेटे और पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको पर गंभीर आरोप लागया है। संदीप ने पीसी चाको को अपनी मां की मौत का जिम्मेदार बताया है। इस संंबंध में संदीप ने पीसी चाको को नोटिस भेजकर माफी मांगने की बात कहते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही है।

Read More: सीएम बघेल ने किया चित्रकोट उपचुनाव में बड़ी जीत का दावा, रमन और अफसरों के नार्को टेस्ट की मांग

संदीप ने पीसी चाकों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पीसी चाको शीला दीक्षित को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे, जिसके चलते उनका निधन हो गया। उनकी निधन का मुख्य कारण मानसिक तनाव है। वहीं, संदीप ने पीसी चाको को कानून नोटिस भेजते हुए माफी मांगने की मांग की है। अन्यथा कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: इलाज के लिए आए बुजुर्ग ने पांचवी मंजिल से लगा दी छलांग, मौत के बाद अस्पताल की सुरक्षा पर उठने लगे सवाल

गौरतलब है कि शीला दीक्षित की मौत के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे उनके कथित पत्र का जिक्र भी राजनीतिक गलियारों में होता आया है। हालांकि, शीला का लिखा गया वह कथित आखिरी पत्र अब तक सार्वजनिक नहीं हुआ है।

चेन्नई में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग, राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने की अगवानी.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Q3hE-oy1ZH8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>