वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगती है लड़की, फिर इस तरह हो जाता है बचना मुश्किल..जानिए | Girl starts undressing by making a video call on WhatsApp, then it becomes difficult to escape like this .. Learn

वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगती है लड़की, फिर इस तरह हो जाता है बचना मुश्किल..जानिए

वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगती है लड़की, फिर इस तरह हो जाता है बचना मुश्किल..जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 21, 2021/10:03 am IST

बेंगलुरू। यहां रहने वाले एक शख्स ऐसी धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं, जिसे जानकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। शख्स जिस कंपनी में काम करते हैं, वो विदेशी क्लाइंट्स से डील करती है, ऐसे में दूसरे देशों के समय के अनुसार रात में शख्स को काम करना पड़ता है, दो दिन पहले रात में उन्हें वॉट्सऐप पर एक वीडियो कॉल आया, उन्होंने पहले उठाया नहीं, दोबारा आया, तब उन्होंने रिसीव किया। सामने एक महिला थी, उसने कहा कि वो हाई प्रोफाइल सोसायटी से आती है और दोस्ती करना चाहती है।

ये भी पढ़ें: पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया हैवान पति, अवैध संबंध बनाने का शक, हुआ गिरफ्तार

फिर महिला ने बातचीत शुरू कर दी और कहा कि वो पर्सनली मिलना चाहती है, इस बात पर शख्स को कुछ खटका, उन्होंने फोन काट दिया, दोबारा कॉल आया और महिला ने उनसे पूछा कि वो कैसे कॉल काट सकते हैं, फिर महिला ने कपड़े उतारने शुरू कर दिए, शख्स ने फोन काट दिया। करीब आधा घंटे बाद उन्हें वॉट्सऐप पर एक वीडियो भेजा गया, उस वीडियो में एक आदमी बिना कपड़ों के दिख रहा था, और उसका चेहरा एकदम उसी शख्स की तरह ही नज़र आ रहा था, ऐसा कैसे हुआ? दरअसल, स्कैम करने वालों ने किसी दूसरे के शरीर पर एडिट के ज़रिए शख्स के चेहरे को पेस्ट कर दिया था, यानी एक मॉर्फ्ड वीडियो बना दी थीं।

ये भी पढ़ें: पांच इंच लंबी है इस महिला की मिडिल फिंगर, वीडियो देखकर आप भी रह जाए…

इसके बाद उस शख्स को मैसेज आने लगे, धमकी दी गई कि वो पैसे दें, नहीं तो उनका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। उन्हें समझ नहीं आया कि ये सब क्या हुआ? ब्लैकमेलिंग का मैसेज आने के बाद शख्स ने स्कैम करने वालों को काफी धमकी भी दी थी, ये कि वो पुलिस से शिकायत कर देंगे, उन्हें इस तरह से परेशान न किया जाए। उनके दिमाग में आत्महत्या तक के ख्याल आने लगे, लेकिन फिर अपने एक दोस्त की सलाह पर वो पुलिस के पास गए और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: सांड से टक्कर के बाद उल्टी दौड़ने लगी ट्रेन, पटरी पर पत्थर रख हैंड …

हालांकि शख्स का कहना है कि इस केस में पुलिस का नज़रिया उन्हें ज्यादा सख्त नज़र नहीं आ रहा है, उन्हें लग रहा है कि पुलिस ठीक से जांच नहीं कर रही है। इस केस में अब तक की अपडेट ये है कि दोबारा शख्स को उस ब्लैकमेलर का कॉल नहीं आया है, वो इंतज़ार कर रहे हैं कि पुलिस जल्द से जल्द उस आरोपी को खोज निकाले। लेकिन एक डर भी है कि वे उसके वीडियो को वायरल कर देगें तो ​क्या होगा?