गुजरात: सड़क हादसे में पंचायत सदस्य तथा दो अन्य की मौत |

गुजरात: सड़क हादसे में पंचायत सदस्य तथा दो अन्य की मौत

गुजरात: सड़क हादसे में पंचायत सदस्य तथा दो अन्य की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 12, 2021/2:37 pm IST

वलसाड (गुजरात), 12 नवंबर (भाषा) गुजरात के वलसाड जिले में शुक्रवार तड़के, अहमदाबाद-मुंबई राजमार्ग पर हुई एक दुर्घटना में भारतीय जनता पार्टी के तालुका पंचायत सदस्य और उनकी पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पंचायत सदस्य का वाहन खराब हो गया था और पहले उसे ट्रक ने टक्कर मारी फिर एक लक्जरी बस वाहन से टकरा गई।

मृतकों की पहचान भाजपा नेता मुकेश धोड़ी (45), पत्नी कल्पना (42) और उनके कर्मचारी हितेन हलपति के रूप में की गयी है। पुलिस ने कहा कि धोड़ी ट्रक पर लगने वाले म्यूजिक सिस्टम का व्यवसाय करते थे और वह वलसाड जिले के कनाडु गांव से उमरग्राम तालुका पंचायत सदस्य थे।

भिलाड़ पुलिस थाने के उप निरीक्षक भागवतसिंह राठौड़ ने बताया कि तीनों अपने मिनी-ट्रक में वापी से कनाडु लौट रहे थे जब उनका वाहन राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर भिलाड़ रेलवे क्रॉसिंग के पास तड़के तीन बजे खराब हो गया। राठौड़ ने कहा, “वाहन चालू करने के लिए हलपति नीचे उतरा और धक्का लगाने लगा जबकि दंपति भीतर ही बैठे थे। अचानक एक ट्रक ने वाहन को पीछे से टक्कर मारी जिससे हलपति की मौके पर ही मौत हो गई और मिनी-ट्रक सड़क के दूसरे किनारे पर पहुंच गया।”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपति खुद को संभाल पाते तब तक एक लक्जरी बस ने मिनी ट्रक के आगे के हिस्से में टक्कर मारी, जिससे धोड़ी और उनकी पत्नी की मौत हो गई। राठौड़ ने कहा कि बस के दस यात्रियों को भी मामूली चोट आई हैं।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में बस का सह चालक घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने कहा कि ट्रक चालक फरार है और उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

भाषा यश शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers