Vulgar Dance in Govt School on Independence Day, video viral

इतनी भी आजादी सही नहीं! स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में कराया बार बालाओं का अश्लील डांस, छात्रों के सामने युवतियों ने लगाए ठुमके

इतनी भी आजादी सही नहीं! स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में कराया बार बालाओं का अश्लील डांस : Vulgar Dance in Govt School on Independence Day, video viral in social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 16, 2022/4:44 pm IST

महाराजगंज : Vulgar Dance in Govt School महराजगंज जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान अश्लील नृत्य का एक वीडियो सामने आने पर प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। आधिकारिक जानकारी के अनुसार स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान सोमवार को महराजगंज के पडोली प्राथमिक विद्यालय में आर्केस्ट्रा की टीम बुलाई गई थी, इस दौरान शिक्षकों एवं छात्रों के सामने अश्लील डांस किया गया। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Read more : इस विभाग में निकली बंपर भर्ती, 80 हजार तक होगी सैलरी, 40 की उम्र तक कर सकते हैं आवेदन 

Vulgar Dance in Govt School अधिकारी के मुताबिक जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार ने इस मामले की जांच के लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) आशीष सिंह को निर्देश दिया तथा जांच में घटना सही पाई गई जिसके बाद प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है और ग्राम प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज करने के भी निर्देश दिए गए हैं। वीडियो में डांसर छात्रों के सामने डांस करते दिख रहे हैं और स्कूल परिधान में कुछ बच्चे भी इसमें हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। नृत्य देखने के लिए स्कूली छात्रों के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद हैं।

Read more : पुलिस विभाग में निकली बंपर भर्तियां, 4300 पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, ऐसे करें आवेदन

स्कूल का दौरा करने पहुंचे बीएसए ने पत्रकारों को बताया कि स्कूल परिसर में अश्लील डांस के मामले में प्रधानाध्यापक और ग्राम प्रधान की भूमिका सामने आई है। उन्होंने बताया कि प्रधानाध्यापक हरिद्वार चौधरी को निलंबित कर दिया गया है जबकि ग्राम प्रधान अनिल यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

 

 
Flowers