Triple Talaq in Banda

‘मेरे पिता ने भी किया ऐसा काम तो मैं भी करूंगा’..! पति ने जबरदस्ती पत्नी के साथ किया ये काम, प्रताड़ित होकर थाने पहुंची पीड़िता, जानें पूरा मामला

Triple Talaq in Banda : पुलिस ने आरोपी शौहर समेत 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 07:50 PM IST, Published Date : April 25, 2024/7:50 pm IST

बांदा से दानिश सईद की रिपोर्ट

 

Triple Talaq in Banda : बांदा। यूपी के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को यह कहकर तीन तलाक दे दिया कि मेरे पिता ने तीन निकाह किए है, मैं भी तीन निकाह करूंगा। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि शौहर और ससुराल के लोग उसको प्रताड़ित करते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शौहर समेत 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

read more : चुटकियों में बदलेगा आपका भाग्य, ग्रहों का महागोचर कराएगा पैसों की बारिश, ये 3 राशि वाले होंगे मालामाल 

ये है पूरा मामला

पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां जमवारा गांव की रहने वाली हीना नाम की महिला ने पुलिस से शिकायत के दौरान बताया कि उसका निकाह 3 साल पहले हुआ था और निकाह के कुछ दिनों बाद उसके ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे थे। आय दिन उसके साथ मारपीट की जाती थी। हीना ने बताया कि उसका पति मुंबई में नौकरी करता था और वह ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर अपने पति के साथ मुंबई रहने चली गई।

जहां कुछ दिनों बाद पति भी मारपीट करने लगा। जिसके चलते वह अपने दो साल के बेटे को लेकर वापस बांदा चली आई वही बांदा आने के बाद पड़ोस में ही उसकी ससुराल थी पति एक दिन घर आया और मुझे समझा बुझाकर घर ले गया कुछ दिनों बाद फिर मुझे मारा पीटा और मुझे तलाक दे दिया जब उसने तीन तलाक देने का कारण पूछा तो कहा की मेरे बाप ने तीन शादियां की है तो मैं भी अब तीन शादियां करूंगा और अब मुझे तुम्हारी आवश्यकता नहीं है। फिलहाल वही इस मामले में तत्परता दिखाते हुए सीओ नरैनी ने पति समेत घर के 6 लोगो सहित मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो