ICICI Bank के खाताधारकों को झटका, इस तारीख से बढ़ने वाले हैं चार्जेस

ICICI Bank increase to charges : बैंक ने क्रेडिट कार्ड्स से जुड़ी विभिन्न फीस में बढ़ोतरी का ऐलान किया है।

: , January 15, 2022 / 08:44 AM IST

नई दिल्ली। ICICI Bank increase to charges : आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। बैंक ने क्रेडिट कार्ड्स से जुड़ी विभिन्न फीस में बढ़ोतरी का ऐलान किया है। इसे लेकर बैंक मैसेज के जरिए खाताधारकों को सूचनाएं देना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: नर्सिंग कालेजों में प्रदर्शक और सहायक प्राध्यापकों की सीधी भर्ती पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, इस वजह से लगाई गई थी याचिका

जानकारी के अनुसार आईसीआईसीआई 10 फरवरी 2022 से क्रेडिट कार्ड लेट पेमेंट फीस, कैश एडवांस ट्रांजैक्शन फीस, चेक रिटर्न फीस, ऑटो डेबिट रिटर्न फीस में बढ़ोतरी का फैसला किया है। बैंक की वेबसाइट के मुताबिक क्रेडिट कार्ड से कैश एडवांस के मामले में ट्रांजैक्शन फीस एडवांस्ड अमाउंट पर 2.50 फीसदी रहेगी, जो मिनिमम 500 रुपये होगी। चेक रिटर्न फीस और ऑटो डेबिट रिटर्न फीस, टोटल ड्यू अमाउंट का 2 फीसदी रहेगी जो मिनिमम 500 रुपये होगी।

यह भी पढ़ें: पेंसिल तोड़ देने पर गुस्साया छात्र, किया दूसरे छात्र पर चाकू से हमला

ICICI Bank Emeralde Credit Card को छोड़कर अन्य सभी क्रेडिट कार्ड के मामले में लेट पेमेंट पर चार्जेस का ऐलान यिका है। आज इस लिंक https://www.icicibank.com/managed-assets/docs/personal/F-nd-C-TnC-Dec-21-Revised-Charges.pdf  पर चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  कोरोना की तीसरी लहर में बसों और ट्रेनों के लिए कोई गाइडलाइन नहीं, पूरी क्षमता के साथ हो रहा संचालन