जम्मू में हाईवे किनारे से आईईडी बरामद, निष्क्रिय किया |

जम्मू में हाईवे किनारे से आईईडी बरामद, निष्क्रिय किया

जम्मू में हाईवे किनारे से आईईडी बरामद, निष्क्रिय किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 28, 2022/5:07 pm IST

जम्मू, 28 अप्रैल (भाषा) जम्मू के बाहरी इलाके में बृहस्पतिवार को राजमार्ग (हाईवे) किनारे संदिग्ध आतंकियों द्वारा लगाये गये इंप्रोवाइज्ड विस्फोटक उपकरण (आईईडी) को बरामद किया गया। अधिकारियों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आईईडी को निष्क्रिय कर दिया गया है।

सिधरा इलाके में राजमार्ग किनारे संदिग्ध वस्तु के मिलने की सूचना पाकर पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि मौके पर पुलिस ने आईईडी बरामद किया। इसके बाद उस जगह को अलग-थलग करके बम निरोधक दस्ते ने विस्फोटक उपकरण को निष्क्रिय किया।

प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में एक जांच शुरू की गई है। आईईडी बरामद होने की यह घटना लश्कर-ए-तैयबा के दो पाकिस्तानी आतंकियों के मार गिराये जाने के कुछ दिनों बाद घटी है। इसके पहले गत शुक्रवार को जम्मू के बाहरी इलाके जलालाबाद में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में इन दोनों आतंकवादियों को मार गिराया था।

इस मुठभेड़ में एक सीआईएसएफ अधिकारी की मौत हो गई थी, जबकि सुरक्षा बल के नौ जवान घायल हो गये थे। गत रविवार को बिश्नाह में एक शक्तिशाली धमाका किया गया, जो पल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम स्थल से महज 17 किलोमीटर दूर था।

भाषा

संतोष उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)