ससुर-बहू का ये कैसा इश्क, 16 माह के मासूम की चढ़ा दी बलि, लंबे समय से दोनों के बीच था अवैध संबंध | illicit relationship father allegedly killed his son kasganj

ससुर-बहू का ये कैसा इश्क, 16 माह के मासूम की चढ़ा दी बलि, लंबे समय से दोनों के बीच था अवैध संबंध

ससुर-बहू का ये कैसा इश्क, 16 माह के मासूम की चढ़ा दी बलि, लंबे समय से दोनों के बीच था अवैध संबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : March 4, 2021/1:16 pm IST

कासगंज: जिले से ससुर-बहू के प्रेम प्रसंग के चलते मासूम की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरसअल ससुर-बहू का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि उन्होंने रिश्तों की सारी मर्यादा पार कर दी और 16 माह के मासूम की बलि चढ़ा दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने मासूम की हत्या कर उसे नहर में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: नक्सली विचारधारा- जीवनशैली से परेशान होकर मिलिशिया सदस्य ने किया सरेंडर, 10 हजार रु की प्रोत्साहन राशि दी गई

मिली जानकारी के अनुसार मामला कासगंज शहर के मोहल्ला ज्वालापुरी का है, जहां किशन नाम का एक महिला से अवैध संबंध था। अवैध संबंध के चलते किशन ने अपने बेटे से महिला की शादी करवा दी। शादी के बाद भी किशन और महिला के बीच रिलेशनशीप जारी रहा। इसी बीच किशन की बहू ने एक बच्चे को जन्म दिया, जो किशन की बहू को नामंजूर था। इसके बाद दोनों ने मिलकर 16 माह के मासूम को जिंदा नदी में फेंक दिया।

Read More: भारतीय शेरों के सामने फिर ढेर हुए अंग्रेज, 205 रन में पूरी टीम लौटी पवेलियन

आरोपी किशन के बड़े बेटे सचिन ने अपने पिता और पत्नी की करतूतों का खुलासा करते हुए बताया कि मेरा भाई रात में सो रहा था। हम सो गए थे तो फिर सुबह उठे तो वह वहां पर था नहीं। मुझको पापा पर और मेरी वाइफ पर शक है, मेरे पापा कई बार कोशिश कर चुके हैं। पापा का और वाइफ का कई सालों से अफेयर चल रहा है। मामले की जानकारी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो कुछ और ही बात सामने आई।

Read More: विधानसभा के गेट नंबर 7 के सामने सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, यहां मचा हड़कंप

जांच के दौरान आरोपी ममता और किशन ने जज के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने पूरे मामले में खुलासा करते हुए बताया कि वारदात की रात 16 माह का मासूम सो रहा था। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे कंबल से लपेटकर अपनी मैक्स पिकअप से लेकर हजारा नहर पहुंचे। यहां उन्होंने मासूम यश को नहर में फेंक दिया। फिलहाल बच्चे की तलाश जारी है।

Read More: ई-वे बिल में एड्रेस की मामूली भूल-चूक को टैक्स चोरी नहीं माना जा सकता : हाईकोर्ट, 22 लाख रु की पेनाल्टी को घटाकर किया 1 हजार