INDIA Live News & Updates 21st May 2024
LIVE NOW

INDIA Live News & Updates 21st May 2024: ‘जिस तरह से अपमानित किया जा रहा है ये हार की बौखलाहट है’, महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर आचार्य सत्येन्द्र दास का पलटवार

INDIA Live News & Updates 21st May 2024: 'जिस तरह से अपमानित किया जा रहा है ये हार की बौखलाहट है', महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर आचार्य सत्येन्द्र दास का पलटवार

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : May 21, 2024/8:28 am IST

INDIA Live News & Updates 21st May 2024:  अयोध्या: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के बयान पर श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा, “योगी आदित्यनाथ के काम और सफलता को देखकर सभी विरोधी पार्टियां घबरा गई हैं। जनता सब जानती है इसीलिए योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री भी बन गए। जो उन्हें रावण की उपाधि दे रहा है वो स्वयं रावण है। योगी आदित्यनाथ बहुत ही सम्मानित व्यक्ति हैं…उन्हें जिस तरह से अपमानित किया जा रहा है ये हार की बौखलाहट है।”

INDIA Live News & Updates 21st May 2024:  पटना: छपरा फायरिंग मामले पर हाजीपुर से LJP (रामविलास) उम्मीदवार और LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, “ये चिंताजनक है। चुनाव में इस तरह की हिंसक झड़प उचित नहीं है… जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। चुनाव के समय हर किसी को संयम बरतने की जरूरत है… ” सारण लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के बयान पर उन्होंने कहा, “जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन ये समय इस तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाने का नहीं है। अगर इस तरह की बातें होंगी तो हमारे पास भी कई तरह के उदाहरण हैं…”

मुंबई : महाराष्ट्र में 12वीं की परीक्षा देने वाले छात्रों का इन्तजार अब खत्म हो चुका है। महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (MSBSHSE) आज दोपहर 1 बजे परिणाम घोषित कर दिया है। इसको लेकर सोमवार को एमएसबीएसएचएसई की तरफ से सूचना दे दी गई थी। वहीं अब 10वीं की परीक्षा देने वाले छात्र अपने परिणाम का बेसब्री से इंतजार का रहे हैं कि, उनका कब परिणाम जारी होगा। मीडिया के हवाले से खबर है कि महाराष्ट्र बोर्ड कक्षा 12 के बाद 10वीं के भी इस महीने के अनंत में या जून में पहले हफ्ते में जारी कर सकता है।

Maharashtra HSC Result 2024 :  महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं के परिणाम mahresult.nic.in पर जारी किया है। इसके बाद जब भी 10वीं के परिणाम जारी होंगे उसके भी परिणाम बोर्ड की वेबसाइड mahresult.nic.in पर जारी होगा। परिणाम जारी होने के बाद छात्र बोर्ड की वेबसाइड पर जाकर अपने नतीजें देख सकते है।

INDIA Live News & Updates 21st May 2024: नई दिल्ली: हेलीकॉप्टर क्रैश में जान गंवाने वाले ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी के सम्मान में आज भारत भर में एक दिन के राजकीय शोक का ऐलान किया गया हैं। (State mourning in India today in honor of Iranian President) इस घोषणा के बाद आज उन सभी जगहों पर तिरंगा आधा झुका हुआ रहेगा जहां नियमित ध्वजारोहण होता हैं। एक दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा कल प्रधानमंत्री ने की थी। इस तरह आज किसी भी तरह के सांस्कृतिक या सार्वजानिक मनोरनजन के कार्यक्रम भी नहीं होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp