केरल उच्च न्यायालय में अभिनेता दिलीप की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 21 जनवरी के लिए स्थगित |

केरल उच्च न्यायालय में अभिनेता दिलीप की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 21 जनवरी के लिए स्थगित

केरल उच्च न्यायालय में अभिनेता दिलीप की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 21 जनवरी के लिए स्थगित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 18, 2022/3:57 pm IST

कोच्चि, 18 जनवरी (भाषा) केरल उच्च न्यायालय ने 2017 में एक अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न की जांच कर रहे जांच अधिकारियों को कथित रूप से धमकाने के मामले में अभिनेता दिलीप और पांच अन्य की अग्रिम जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई 21 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी।

न्यायालय ने अभिनेता को गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा भी शुक्रवार तक बढ़ा दी।

न्यायमूर्ति गोपीनाथ पी ने कहा कि अभियोजन पक्ष द्वारा और समय मांगे जाने के बाद मामले की सुनवाई शुक्रवार को की जाएगी।

अदालत ने 14 जनवरी को दिलीप और अन्य की अग्रिम जमानत पर विचार करते हुए अभिनेता के खिलाफ नये मामले में फिल्म निर्देशक बालचंद्र कुमार का रिकॉर्ड किया गया बयान मांगा था।

कुमार ने अभिनेत्री के साथ मारपीट मामले में हाल में दिलीप के खिलाफ मीडिया के जरिये कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे। कुमार ने हाल में अपराध शाखा के समक्ष धमकी मामले के संबंध में अपना बयान भी दर्ज कराया था।

दिलीप के अलावा, उनके छोटे भाई पी. शिवकुमार और रिश्तेदार टी. एन. सूरज ने भी इसी राहत का अनुरोध करते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

अपराध शाखा ने नौ जनवरी को दिलीप के एक कथित ऑडियो-क्लिप के आधार पर एक जांच अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। इस ऑडियो क्लिप को हाल में एक टीवी चैनल ने जारी किया गया था जिसमें अभिनेता को कथित तौर पर अधिकारी पर हमला करने की साजिश करते हुए सुना गया था।

गौरतलब है कि पीड़िता तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री है। उसका कुछ आरोपियों ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया था और कार के अंदर दो घंटे तक उससे छेड़खानी की थी। आरोपी 17 फरवरी, 2017 की रात में उसके वाहन में जबरदस्ती घुस गए थे और बाद में व्यस्त इलाके में भाग गए थे। कुछ आरोपियों ने अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए पूरे कृत्य का वीडियो बना लिया था।

इस मामले में 10 आरोपी हैं। शुरुआत में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में दिलीप को गिरफ्तार किया गया। लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

भाषा

देवेंद्र अनूप

अनूप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers