दिल्ली के मंडावली इलाके में युवक पर हमला करने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार |

दिल्ली के मंडावली इलाके में युवक पर हमला करने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के मंडावली इलाके में युवक पर हमला करने के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 3, 2021/2:11 pm IST

नयी दिल्ली, तीन दिसंबर (भाषा) पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में कथित तौर पर पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर हमला करने के मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी की पहचान मांडवाली के आकिब अहमद उर्फ हैप्पी (23) के तौर पर हुई है। उसके खिलाफ हत्या, डकैती और हत्या की कोशिश के तीन मामले पहले भी दर्ज हैं।

पुलिस को नौ नवंबर को मंडावली इलाके में झड़प होने की सूचना मिली थी, जिसमें स्थानीय निवासी बॉबी चौधरी (21) घायल हो गया था और उसे एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बॉबी ने आरोप लगाया था कि हैप्पी और उसके कुछ साथियों ने चाकू और क्रिकेट के बल्ले से उस पर हमला किया। इसके बाद पुलिस ने हैप्पी के साथी लोकेश को गिरफ्तार किया और उसके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में लिया। हैप्पी तभी से फरार था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने बताया कि बुधवार को खुफिया जानकारी मिली कि हैप्पी चंदर विहार में बाबा बालक नाथ मंदिर के पास आने वाला है और फिर वहीं जाल बिछाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी की शिकायतकर्ता के साथ पुरानी रंजिश थी और इसलिए ही उसने उस पर हमला किया।

भाषा निहारिका शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers