रुपयों के लालच में युवती की हत्या की, दो लोग गिरफ्तार |

रुपयों के लालच में युवती की हत्या की, दो लोग गिरफ्तार

रुपयों के लालच में युवती की हत्या की, दो लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  May 3, 2024 / 06:50 PM IST, Published Date : May 3, 2024/6:50 pm IST

फरीदाबाद, तीन मई (भाषा) फरीदाबाद में एक युवती की हत्या कर शव को यमुना नदी में फेंकने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की निवासी रेणु (24) का शव 21 मार्च को जिले के छायंसा थाना क्षेत्र में यमुना नदी में मिला था।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गुरुग्राम के गांव जखोपुर के निवासी दीपक (31) और कृष्णा (30) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दीपक रेणु को पहले से जानता था और रुपयों के लालच में उसने वारदात को अंजाम दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) अमन यादव ने बताया, ‘‘रेणु एक किफायती घर की तलाश में गुरुग्राम आई हुई थी और उसने इसके लिए दीपक से संपर्क किया। दीपक को पता चला कि रेणु के पास अच्छी खासी धनराशि है और वह लालच में आ गया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘दीपक ने रेणु से अपने खाते में 30 लाख रुपये डलवा लिये। इसके बाद घुमाने के बहाने वह रेणु को फरीदाबाद में कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेसवे पर ले गया। यहां अपने साथी कृष्ण के साथ मिलकर उसने रेणु की हत्या कर दी।’’

यादव ने बताया कि दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।

भाषा सं खारी माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers