जमानत पर बाहर आया व्यक्ति आईफोन छीनने के आरोप में गिरफ्तार |

जमानत पर बाहर आया व्यक्ति आईफोन छीनने के आरोप में गिरफ्तार

जमानत पर बाहर आया व्यक्ति आईफोन छीनने के आरोप में गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 22, 2022/9:35 pm IST

गुरुग्राम, 22 अप्रैल (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरूग्राम के न्यू कॉलोनी इलाके में एक स्थानीय निवासी से आईफोन छीनने के आरोप में शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

इनमें से आरोपी एक हफ्ते पहले जमानत पर छूट कर आया था और बुधवार को रोहित गुप्ता नामक व्यक्ति से उसने फोन छीन लिया।

पुलिस ने बताया कि उनके पास से एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, चोरी का मोबाइल फोन और 50 हजार रुपये नकद बरामद किए गये हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान ज्योति पार्क कॉलोनी निवासी राहुल उर्फ ​​’अटैक’ और अर्जुन नगर कॉलोनी निवासी जतिन चुटानी के रूप में हुई है ।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये दोनों आरोपी छीनाझपटी, छेड़छाड़, अवैध हथियार रखने और नशे के इस्तेमाल की घटनाओं में शामिल पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ड्रग के एक मामले में जमानत पर रिहा किया गया था।

उन्होंने बताया, ‘‘आरोपियों ने न केवल मोबाइल फोन छीन लिया, बल्कि उसमें इंस्टॉल किए गए ऐप के जरिए 50,000 रुपये भी ट्रांसफर कर दिए।’’

न्यू कॉलोनी पुलिस थाने के एसएचओ राजेश यादव ने बताया, ‘‘कल प्राथमिकी दर्ज की गई थी, और आज हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया है। हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं ।’’

यादव ने कहा कि उन्होंने दो वाहन चोर जगत और बंटी को भी गिरफ्तार किया है । उन्होंने 18 अप्रैल को सोहना चौक इलाके से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी और इनके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

भाषा रंजन मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)