एमसीडी भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष के घर और कार्यालय के ‘ अवैध निर्माण’ को कल तक ध्वस्त करे : आप

एमसीडी भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष के घर और कार्यालय के ‘ अवैध निर्माण’ को कल तक ध्वस्त करे : आप

: , May 13, 2022 / 07:23 PM IST

नयी दिल्ली, 13 मई (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के आवास और कार्यालय में ‘‘ अवैध’’ निर्माण किया गया है।

आप ने इसके साथ ही नगर निकाय से उन ‘‘अनधिकृत निर्माणों’’को शनिवार पूर्वाह्न 11 बजे तक ध्वस्त करने की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर पार्टी द्वारा बुलडोजर से उन्हें ध्वस्त करने की चेतावनी दी है।

यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आप के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि मीडिया के एक धड़े ने हाल में गुप्ता के आवास में अनधिकृत निर्माण की खबर दी थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का पश्चिमी पटेल नगर में बना ‘‘राजनीतिक कार्यालय’’ भी ‘‘ अवैध निर्माण’’ है । उन्होंने दावा किया कि इसका निर्माण नगर निकाय द्वारा संचालित प्राथमिक स्कूल की जमीन पर अतिक्रमण कर किया गया है।

पाठक ने कहा कि उनकी पार्टी ने इससे पहले संबंधित महापौर और नगर आयुक्त को पत्र लिखकर गुप्ता के आवास और कार्यालय में कथित अनधिकृत निर्माण की जांच की मांग की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पाठक ने कहा, ‘‘यह अब नहीं हो सकता। मैं भाजपा शासित एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) से मांग करता हूं कि वह गुप्ता के आवास और उनके अवैध राजनीतिक कार्यालय को कल पूर्वाह्न 11 बजे तक ध्वस्त करे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगर ऐसा नहीं होता है, तो हम बुलडोजर लेकर उनके आवास पर जाएंगे और वहां पर हुए अनधिकृत निर्माण को ध्वस्त करेंगे। हम उनके अवैध कार्यालय के खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे।’’

भाषा धीरज नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)