दिल्ली में छिनैती करने में नाकाम बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भागे |

दिल्ली में छिनैती करने में नाकाम बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भागे

दिल्ली में छिनैती करने में नाकाम बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भागे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 16, 2022/7:35 pm IST

नयी दिल्ली, 16 अप्रैल (भाषा) मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने दिल्ली में विकास मार्ग पर एक व्यक्ति से उसके हाथ में पहने गये ‘ब्रेसलेट’ को छीनने की कोशिश की और नाकाम रहने पर हवा में फायरिंग करते हुए भाग गये। पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी।

पुलिस ने कहा कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। शुक्रवार रात की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस के अनुसार नोएडा के रहने वाले राजीव चड्ढा ने बताया कि वह और उनका भाई दीपक गाजियाबाद के रामप्रस्थ जा रहे थे और रात करीब 10.40 बजे विकास मार्ग स्थित शिव मंदिर के पास मोबाइल चार्जर खरीदने के लिए रुके।

जब राजीव को अकेला छोड़कर दीपक चार्जर खरीदने गये, तो मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने पिस्तौल के साथ उनका पीछा किया और उनसे ब्रेसलेट मांगा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ब्रेसलेट देने से इनकार करने पर, तीनों ने हवा में गोलियां चलाईं और धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये।

पुलिस ने धारा 393 (डकैती करने का प्रयास) समेत भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

भाषा संतोष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)