पलामू के सांसद ने प्रधानमंत्री को स्वर्णजटित वंशीधर मंदिर आने का निमंत्रण दिया |

पलामू के सांसद ने प्रधानमंत्री को स्वर्णजटित वंशीधर मंदिर आने का निमंत्रण दिया

पलामू के सांसद ने प्रधानमंत्री को स्वर्णजटित वंशीधर मंदिर आने का निमंत्रण दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 6, 2022/8:53 pm IST

मेदिनीनगर, छह अप्रैल (भाषा) झारखंड के पलामू संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद विष्णु दयाल राम ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गढ़वा जिलान्तर्गत सुप्रसिद्ध ‘वंशीधर धाम’ आने का निमंत्रण दिया।

भाजपा सांसद ने यहां बताया कि आज उन्होंने नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें इस स्वर्णविभूषित ऐतिहासिक मंदिर आने का निमंत्रण दिया।

राम ने बताया कि उन्होंने पलामू समेत राज्य के तमाम इलाकों के सर्वांगीण विकास के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से विस्तृत चर्चा की।

भाजपा सांसद ने बताया कि उन्होंने श्री बंशीधर नगर मंदिर की प्रतिमा की प्रधानमंत्री को प्रतिकृति प्रदान की और इस धाम के ऐतिहासिक महत्व के बारे में जानकारी दी।

राम के अनुसार उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि वर्ष 2014 के बाद से देश में काफी बदलाव आया है, उस वक्त देश में निराशा का वातावरण था, असमंजस की स्थिति थी एवं सरकार के स्तर पर निर्णय लेने की क्षमता/सामर्थ्य समाप्त हो चुका था, ऐसे में आपने (मोदी ने) देश को नई दिशा देने का कार्य प्रारंभ किया और देश के सर्वांगीण विकास की बात की।

सांसद ने कहा कि उत्तर-पूर्व के राज्यों पर विशेष बल भाजपा सरकार ने दिया है और आज उत्तर-पूर्व के राज्य, चाहे वह मिजोरम हो, मणिपुर हो, मेघालय हो, त्रिपुरा हो, अरूणाचल प्रदेश हो, नागालैंड हो या असम हो सभी प्रगति के पथ पर चल पड़े हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि सबसे दुखद बात यह है कि छत्तीसगढ़ एवं उत्तराखंड ने तो काफी हद तक प्रगति की है परन्तु झारखंड की उतनी प्रगति नहीं हो सकी जितनी अपेक्षित थी।

भाषा, सं, इन्दु राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)