प्रधानमंत्री मोदी और केरल के मुख्यमंत्री विजयन एक जैसे हैं : कांग्रेस |

प्रधानमंत्री मोदी और केरल के मुख्यमंत्री विजयन एक जैसे हैं : कांग्रेस

प्रधानमंत्री मोदी और केरल के मुख्यमंत्री विजयन एक जैसे हैं : कांग्रेस

:   Modified Date:  April 17, 2024 / 05:33 PM IST, Published Date : April 17, 2024/5:33 pm IST

कन्नूर (केरल), 17 अप्रैल (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हालिया केरल यात्रा से उपजी राजनीतिक हलचल राज्य में अभी थमी नहीं है और कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाया कि मोदी और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन लोगों को यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे दोनों एक-दूसरे के समान नहीं हैं, लेकिन राज्य के लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि वे एक ही हैं।

राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वी डी सतीसन ने यहां कन्नूर के पास पनूर में संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही। मुख्यमंत्री विजयन पर तीखा प्रहार करते हुए सतीसन ने कहा कि पिछले एक महीने से उन्होंने मोदी के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला लेकिन वह लगातार कांग्रेस और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की आलोचना कर रहे हैं।

सतीसन ने आरोप लगाया कि केरल में अपनी हालिया चुनावी रैलियों के दौरान राज्य सरकार के खिलाफ मोदी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते समय भी मुख्यमंत्री विनम्र और सतर्क थे।

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनों अब लोगों को यह समझाने का प्रयास कर रहे हैं कि वे एक जैसे नहीं हैं। लेकिन राज्य के लोग अच्छी तरह जानते हैं कि वे एक ही हैं।’’

सतीसन ने आरोप लगाया कि विजयन राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ आरोप लगाकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और भाजपा केरल में एक भी सीट नहीं जीतेंगी। उन्होंने भरोसा जताया कि यूडीएफ राज्य की सभी 20 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगा।

भाषा संतोष मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)