दुष्कर्म पीड़िता का आरोप, मावुंकल ने मामला वापस लेने के लिए धमकाया |

दुष्कर्म पीड़िता का आरोप, मावुंकल ने मामला वापस लेने के लिए धमकाया

दुष्कर्म पीड़िता का आरोप, मावुंकल ने मामला वापस लेने के लिए धमकाया

: , September 28, 2021 / 05:34 PM IST

कोच्चि, 28 सितंबर (भाषा) प्राचीन वस्तुओं का व्यापारी मोनसन मावुंकल नये विवाद में फंस गया है और उस पर बलात्कार की एक पीड़िता ने मंगलवार को आरोप लगाया कि व्यापारी ने उसे मामला वापस लेने के लिए धमकी दी। मावंकुल को विभिन्न लोगों से 10 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में अपराध शाखा ने हाल में गिरफ्तार किया था।

पीड़िता ने टीवी चैनलों से कहा है कि मावुंकल ने उसे अपने पारिवारिक मित्र के खिलाफ दायर बलात्कार के मामले को वापस लेने के लिए कहा और धमकी दी है कि यदि उसने ऐसा नहीं किया, तो वह दोस्त द्वारा खींची गई उसकी अनुचित तस्वीरें जारी कर देगा।

उसने मीडिया को बताया, “हमने उसकी धमकी के बाद उसके विरूद्ध पुलिस से शिकायत की… जब थेवारा पुलिस के अधिकारियों ने मेरी शिकायत पर कार्रवाई शुरू की, तो मावुंकल ने बल में अपने दबदबे का इस्तेमाल करते हुए उनका (अधिकारियों का) तबादला कराने में कामयाबी हासिल कर ली।”

महिला के आरोप मावुंकल के शीर्ष पुलिस अधिकारियों और नौकरशाहों के साथ घनिष्ठ संबंध के बारे में मीडिया खबरों की पृष्ठभूमि में आए हैं।

संपर्क करने पर, थेवरा पुलिस ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है और वे अपराध रजिस्टर जांचने के बाद कोई प्रतिक्रिया देंगे।

मावुंकल की गिरफ्तारी राज्य में एक राजनीतिक मुद्दा बन गई है। विभिन्न लोगों की शिकायतों के आधार पर हाल में अलाप्पुझा जिले के चेरथला में केरल पुलिस की अपराध शाखा ने उसके आवास से मावुंकल को गिरफ्तार किया था।

पीड़ितों ने अपनी शिकायतों में दावा किया है कि उन्हें मावुंकल के साथ सौदे में 10 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

भाषा नेहा माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga