टाटा नियू ऐप में विस्तारा के पंजीकरण में समय लगेगा : सीसीओ |

टाटा नियू ऐप में विस्तारा के पंजीकरण में समय लगेगा : सीसीओ

टाटा नियू ऐप में विस्तारा के पंजीकरण में समय लगेगा : सीसीओ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 1, 2022/3:05 pm IST

नयी दिल्ली, एक मई (भाषा) टाटा समूह के सुपर ऐप टाटा नियू में विमानन कंपनी विस्तारा के पंजीकरण में अभी समय लगेगा, क्योंकि दोनों कंपनियां एक मॉडल पर काम कर रही हैं कि कैसे एक यात्री के ‘लॉयल्टी पाइंट्स’ का इस्तेमाल किसी दूसरे यात्री के लिए किया जा सकता है। विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (सीसीओ) दीपक रजावत ने यह जानकारी दी।

सात अप्रैल को शुरू हुआ टाटा नियू ऐप प्रत्येक खरीदारी पर ग्राहकों को लॉयल्टी पॉइंट्स देता है, जिसे ”नियू” कहा जाता है। इसी प्रकार विस्तारा का भी एक कार्यक्रम है, जिसे ”क्लब विस्तारा” कहा जाता है और इसके तहत प्रत्येक खरीद पर ग्राहक को ”सीवी पॉइंट्स” दिए जाते हैं।

टाटा समूह की विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया पहले ही टाटा नियू ऐप पर पंजीकरण करा चुकी है। हालांकि, समूह की तीन अन्य कंपनियां विस्तारा, एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अभी तक टाटा नियू में पंजीकरण नहीं कराया है।

रजावत से जब पूछा गया कि क्या नियू पॉइंट्स का इस्तेमाल विस्तारा की उड़ानों के टिकट बुक करने या सीवी पाइंट्स का इस्तेमाल टाटा नियू ऐप पर उत्पादों की खरीदारी के लिए किया जा सकता है तो जवाब में उन्होंने कहा, ”हमारे मॉडल को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।”

रजावत ने कहा कि टाटा नियू ऐप में विस्तारा के पंजीकरण में अभी समय लग सकता है।

भाषा जोहेब पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)