guard keep raping minor, caught girl's this part in front of mother

नाबालिग से बार-बार अपनी हवस मिटाता रहा गार्ड, मां के सामने ही पकड़ लिया बच्ची का….

guard keep raping minor, caught girl's this part in front of mother: नाबालिग से बार-बार अपनी हवस मिटाता रहा गार्ड, मां के सामने ही पकड़ लिया..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 16, 2022/10:59 pm IST

नई दिल्ली। Rape Case : हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक सुरक्षा गार्ड एक 14 साल की नाबालिग को बार-बार अपनी हवस का शिकार बनता रहा। बताया जा रहा है कि आरोपी बार-बारे नाबालिग को डरा-धमका कर उससे कई बार दुष्कर्म किया।

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम में एक आवासीय सोसाइटी के एक सुरक्षा गार्ड को 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की मां आवासीय परिसर में काम करती है। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी ।

Read More : घरेलू विवाद से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, बच्चियों के साथ किया ये काम

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सतनाम सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उसने पीड़िता को धमकाया, जो आठवीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर सोमवार को खेड़की दौला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी।

पुलिस के अनुसार, यह मामला तब सामने आया जब सुरक्षा गार्ड ने उसकी मां के सामने लड़की का हाथ पकड़ लिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को सोमवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers