लद्दाख के मोबाइल थिएटर में दिखाई जाएगी शाहरुख खान की 'पठान' |

लद्दाख के मोबाइल थिएटर में दिखाई जाएगी शाहरुख खान की ‘पठान’

लद्दाख के मोबाइल थिएटर में दिखाई जाएगी शाहरुख खान की 'पठान'

: , January 25, 2023 / 05:36 PM IST

( तस्वीर सहित )

नयी दिल्ली, 25 जनवरी (भाषा) सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ लद्दाख के लेह में स्थित दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर ‘‘पिक्चरटाइम डिजिप्लेक्स’’ में दिखाई जाएगी। यह एक चलता-फिरता सिनेमा हॉल है जो 11000 फुट से अधिक ऊंचाई पर स्थित है।

फिल्म ‘पठान’ के साथ शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बुधवार को यह फिल्म दुनिया भर के 8000 स्क्रीनों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ रिलीज हुई।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस सनसनीखेज जासूसी फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

कंपनी के मुताबिक, पिक्चरटाइम 11,562 फुट की ऊंचाई पर स्थापित अपने चलते फिरते सिनेमा हॉल में हर दिन ‘पठान’ के चार शो दिखाएगी।

इसके अलावा कंपनी इस हिंदी फिल्म को आसिफाबाद (तेलंगाना), सरदारशहर (राजस्थान) और अरुणाचल प्रदेश के तीन अन्य़ चलते-फिरते थिएटरों में भी दिखाएगी।

‘‘पिक्चरटाइम डिजिप्लेक्स’’ के सीईओ और संस्थापक सुशील चौधरी ने एक बयान में कहा, ”पूरा देश ‘पठान’ देखने के लिए रोमांचित है और ख्सूबसूरत लेह के खूबसूरत लोग भी। भारत के आंतरिक इलाकों में इस तरह के सिनेमा दिखाने का हमारा निरंतर प्रयास रहा है।”

उन्होंने कहा, ”शाहरुख खान के प्रशंसक दुनिया भर में, दूर-दूर तक फैले हुए हैं, और यह पहली बार है जब उनकी हालिया फिल्मों में से एक फिल्म ‘पठान’ लेह में रिलीज़ हो रही है। हम आसिफाबाद, सरदारशहर (राजस्थान) और अरुणाचल में भी इसी तरह की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। शाहरुख खान के सभी प्रशंसकों के लिए यहां आने और अपने पसंदीदा हीरो को बड़े पर्दे पर देखने का यह एक खुशनुमा अवसर है।”

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘पठान’ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई है।

केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख को 2021 में थिएटर स्थापित करने वाली एक निजी कंपनी ‘‘पिक्चरटाइम डिजिप्लेक्स’’ के साथ अपना पहला चलता-फिरता सिनेमाघर मिला था।

भाषा साजन साजन मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)