शहरी निकाय चुनाव के कारण तमिलनाडु ने टीकाकरण के 23वें महाशिविर का आयोजन स्थगित किया |

शहरी निकाय चुनाव के कारण तमिलनाडु ने टीकाकरण के 23वें महाशिविर का आयोजन स्थगित किया

शहरी निकाय चुनाव के कारण तमिलनाडु ने टीकाकरण के 23वें महाशिविर का आयोजन स्थगित किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 12, 2022/4:26 pm IST

चेन्नई, 12 फरवरी (भाषा) तमिलनाडु में कोविड-19 की रोकथाम के लिए 19 फरवरी को आयोजित किए जाने वाले टीकाकरण के 23वें महाशिविर को उस दिन शहरी निकाय चुनावों के कारण स्थगित कर दिया गया है। राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमण्यन ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि अगले शनिवार को नियमित टीकाकरण शिविर नहीं लगाए जाएंगे, क्योंकि राज्य में नगर निकायों के लिए (एक चरणीय चुनाव के दौरान 12,838 पदों के लिए) नए प्रतिनिधियों का चुनाव किया जाएगा।

मंत्री ने राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल (आरजीजीजीएच) में शिविर का निरीक्षण करने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि टीकाकरण के महत्व को देखते हुए, सरकार ने मतदान के दिन सभी सरकारी अस्पतालों में टीके लगाए जाने की व्यवस्था की है।

उन्होंने कहा, ‘‘हम चुनाव के कारण जन शिविरों का आयोजन करने की स्थिति में नहीं होंगे, लेकिन सरकारी केंद्रों में लोगों को कोविड-19 का टीका लगाने के पर्याप्त प्रबंध किए गए हैं।’’

अभी तक राज्य भर में आयोजित 21 महाशिविरों में 3.65 करोड़ लोगों का टीकाकरण किया गया है।

मंत्री ने बताया कि राज्य में अभी तक कुल 9.75 करोड़ लोगों को टीका लगाया गया है और 10 जनवरी को एहतियाती खुराक दिए जाने की शुरुआत के बाद से अब तक 7.91 लाख लोगों को तीसरी खुराक दी जा चुकी है।

भाषा सिम्मी पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers