'Mirzapur-3' Release Date

‘Mirzapur-3’ Release Date : भौकाल मचाने वापस आ रहे गुड्डू भैया, दर्शकों का इंतजार होने वाला है खत्म, यहां देखें कब आ रही ‘मिर्जापुर-3’

Guddu Bhaiya is coming back to create havoc, the audience's wait is about to end, 'Mirzapur-3' is coming this month.

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 03:20 PM IST, Published Date : March 29, 2024/3:20 pm IST

‘Mirzapur-3’ Release Date : सिनेमा जगत में मिर्जापुर ने भौकाल मचा के रख दिया था। तो वहीं दो पार्टों के बाद अब तीसरे पार्ट का उत्साह बढ़ता जा रहा है। इन दिनों वेब सीरीज मिर्जापुर 3 लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फेमस वेबसीरीज मिर्जापुर के पिछले दो सीजन सुपरहिट रहे थे। ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया और गुड्डू पंडित एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं।

read more : MP BJP Meeting : सीएम हाउस में चल रही विधायक-मंत्रियों की बैठक, 10% वोट शेयर बढ़ाने पर मंथन जारी

तीन-चार महीनों में ‘मिर्जापुर 3’

‘Mirzapur-3’ Release Date : बीते दिनों सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इसके तीसरे पार्ट में फैंस को कालीन भैया और गुड्डू के बीच ‘जंग’ एक बार फिर देखने को मिलने वाली है। एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा, “ये हमारे नहीं, प्राइम वीडियो के हाथ में है। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि ये जून-जुलाई के आसपास रिलीज होगी।” रितेश की बात से कोई फाइनल डेट का तो पता नहीं चला, लेकिन इतना मालूम पड़ गया कि आने वाले तीन-चार महीनों में ‘मिर्जापुर 3’ देखने को मिल सकती है। हालांकि, फिलहाल ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है। देखना होगा कि कब तक घोषणा होती है।

 

जब प्राइम वीडियो ने अपकमिंग फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी की थी तो उस इवेंट में ‘मिर्जापुर’ की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी, सिर्फ मुन्ना भैया का रोल प्ले करने वाले दिव्येंदु शर्मा नहीं दिखे थे। जिसके बाद ऐसी बातें सामने आईं कि ‘मुन्ना भैया’तीसरे पार्ट में लोगों को देखने को मिलेंगे। बहरहाल, ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन साल 2018 में आया था और फिर उसके दो साल के बाद साल 2020 में दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था। वहीं अब लगभग चार सालों के बाद ‘मिर्जापुर 3’ दस्तक देगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp