विभिन्न जगहों पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत |

विभिन्न जगहों पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

विभिन्न जगहों पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 13, 2022/9:04 pm IST

नोएडा (उत्तर प्रदेश), 13 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जनपद के विभिन्न जगहों पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन लेागों की मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि दादरी रेलवे स्टेशन के पास बृहस्पतिवार को ट्रेन की चपेट में आने से विनय सिंह की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची दादरी जीआरपी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी। विनय सिंह बागपत जनपद के थे।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि दादरी रेलवे स्टेशन पर ही बृहस्पतिवार को एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गए और उसकी मौत हो गयी जिसके बाद उसका शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। पुलिस को शक है कि व्यक्ति चलती ट्रेन से नीचे गिर गया।

कुमार ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के दनकौर रेलवे स्टेशन के पास बीती रात को एक 36 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया और इस घटना में उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस आसपास के लोगों तथा सोशल मीडिया की सहायता से शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers