ट्रक ने मारी स्कूल बस को टक्कर, डेढ़ दर्जन बच्चे घायल

ट्रक ने मारी स्कूल बस को टक्कर, डेढ़ दर्जन बच्चे घायल

: , May 13, 2022 / 10:37 PM IST

सोनीपत,13 मई( भाषा) हरियाण के सोनीपत में राष्ट्रीय 44 पर विपरीत दिशा से आ रही रुक्मिणी देवी पब्लिक स्कूल की बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें करीब डेढ़ दर्जन बच्चे घायल हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार कुमासपुर के नजदीक रुक्मिणी देवी स्कूल की बस सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। चालक राजमार्ग पर गलत दिशा से आकर बस को स्कूल परिसर में ले जाने की तैयारी में था तभी सामने से तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। डेढ़ दर्जन बच्चों को ज्यादा चोटें लगी, जिन्हें अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। इनमें से पांच बच्चे को बहुत ज्यादा चोटें लगी है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही कई अभिभावक स्कूल में पहुंचे। कई अभिभावक अपने घायल बच्चों को दूसरे अस्पतालों में ले गए। पुलिस ने ट्रक चालक से पूछताछ करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

बहालगढ़ के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ऋषिकांत ने बताया कि हादसा किसकी गलती से हुआ है, यह बस चालक से पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल ट्रक एवं चालक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस और परिवहन विभाग की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)