प्रयागराज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, तीन व्यक्ति गिरफ्तार |

प्रयागराज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

प्रयागराज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 27, 2022/9:39 pm IST

प्रयागराज, 27 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के मीरापट्टी मोहल्ले में जमीन के विवाद में बुधवार की दोपहर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी दीपक विश्वकर्मा और मृतक के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दीपक विश्वकर्मा ने अपने बयान में कहा है कि वह सात-आठ साल से प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है और इनका साथी इमरान अली अपने तीन अन्य साथियों के साथ दीपक के घर आया था और वे सभी जबरदस्ती एक सादे स्टांप पेपर पर दीपक से हस्ताक्षर कराना चाहते थे।

उन्होंने बताया इसी बात पर दीपक और अन्य लोगों के बीच वाद विवाद हुआ। इस बीच इमरान अली और उसके तीन साथियों ने असलहे निकाल लिए। इस दौरान दीपक विश्वकर्मा ने अपनी रक्षा में उनके हाथ से पिस्टल छीनकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि इस फायरिंग में दो लोगों- सुल्तान और यासीद को गोली लगी और उन्हें मरणासन्न हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि वहीं इमरान अली और रसूल अहमद भाग गये जिन्हें पुलिस की टीमों ने गिरफ्तार कर लिया है ।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गोली चलाने वाले दीपक विश्वकर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि दीपक के घर से विपक्षी द्वारा लाए गए दो तमंचे और दो पिस्टल और कुछ कारतूस बरामद किए गए हैं और घटनास्थल से स्टांप पेपर और पैड भी मिला है।

सिविल लाइंस क्षेत्राधिकारी संतोष सिंह के मुताबिक, मृतकों में 30 वर्षीय सुल्तान और 40 वर्षीय यासीद शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सुल्तान, यासिद का चचेरा दामाद है और ये दोनों कसारी मसारी के रहने वाले हैं।

भाषा राजेंद्र राजेंद्र रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers