लुक्सर कारागार में निरुद्ध विचाराधीन कैदी की मौत |

लुक्सर कारागार में निरुद्ध विचाराधीन कैदी की मौत

लुक्सर कारागार में निरुद्ध विचाराधीन कैदी की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 13, 2022/7:07 pm IST

नोएडा(उत्तर प्रदेश), 13 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जनपद की लुक्सर जेल में बंद एक विचाराधीन कैदी की शुक्रवार सुबह को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उसे उपचार के लिए जेल प्रशासन द्वारा ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि कारागार प्रशासन ने विचाराधीन कैदी संजय कुमार मंडल को सुबह को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक -1 की पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गयी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि फरीदाबाद के आरोपी संजय को थाना बिसरख तथा साइबर सेल पुलिस ने सात मई को ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था। उस पर आरोप है कि वह अपने साथी राहुल सिरोही के साथ मिलकर भोले -भाले लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जीगिलो (पुरूष वेश्या) बनाने का लोभ देकर अपने जाल में फंसाते था, तथा उनसे मोटी रकम वसूल लेता था। इन लोगों ने अमित कुमार संगल नामक एक व्यक्ति से 26 लाख रूपए की ऑनलाइन धोखाधड़ी की थी।

भाषा सं

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)