केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया |

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

:   Modified Date:  April 29, 2024 / 08:56 PM IST, Published Date : April 29, 2024/8:56 pm IST

गुरुग्राम, 29 अप्रैल (भाषा) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने सोमवार को गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता राव के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी सह जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव के कार्यालय गए। राव गुरुग्राम लोकसभा सीट का पांच बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

पर्चा दाखिल करने के बाद यहां एक जनसभा में सिंह ने कहा कि जो काम पिछले 10 साल में नहीं हो सके, उन्हें अगले पांच साल में पूरा किया जायेगा।

उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनाव मेरा चुनाव नहीं है। यह देश के लोगों के भविष्य का चुनाव है और हरियाणा तथा देश के विकास को आगे बढ़ाने का चुनाव है। पूरे देश में गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में जीत का अंतर सबसे अधिक होना चाहिए। इसलिए 25 मई को कमल (भाजपा का चुनाव चिन्ह) पर बटन दबाकर भारी अंतर से मुझे जिताएं।’’

मुख्यमंत्री सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल खोखले नारेबाजी करते हैं और जनता को उसकी ‘‘झूठ और लूट की राजनीति’’ से बचाना है।

उन्होंने कहा, ‘‘चुनाव में अब 26 दिन बचे हैं। देश और प्रदेश की जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कृतसंकल्प है।’’

भाजपा संसदीय बोर्ड की सदस्य एवं पूर्व सांसद सुधा यादव, पूर्व मंत्री राम बिलास शर्मा तथा पूर्व विधायक जाकिर हुसैन ने भी लोगों से राव के लिए वोट करने की अपील की।

निर्दलीय उम्मीदवार फौजी जय कंवर त्यागी (दीक्षित) ने भी गुरुग्राम से नामांकन दाखिल किया।

भाषा खारी रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)