'अंगूरी भाभी' ने डिलीट किया टिक टॉक अकाउंट, अब लोकल बिजनेस को करेंगी सपोर्ट | 'Anguri Bhabhi' deleted Tik Tok account Pledged to support local business

‘अंगूरी भाभी’ ने डिलीट किया टिक टॉक अकाउंट, अब लोकल बिजनेस को करेंगी सपोर्ट

'अंगूरी भाभी' ने डिलीट किया टिक टॉक अकाउंट, अब लोकल बिजनेस को करेंगी सपोर्ट

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:49 pm IST

मुंबई ।  चीन सीमा पर लगातार अपनी सेना का जमावड़ा कर रहा है। चीनी सेना भारतीय जवानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस बीच चीन के खिलाफ देशभर में आक्रोश का माहौल है। बॉलीवुड में भी चीन के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है।‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया। शुभांगी अत्रे ने ऐसा चीन के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को सपोर्ट करते हुए किया है। ऐप डिलीट करने के बाद शुभांगी अत्रे ने कहा कि मैंने टिक टॉक इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं लोकल बिजनेस को सपोर्ट करना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती कि विदेशी कंपनियां हमारे देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव डालें।

ये भी पढ़ें- भारत में मृत्यु दर दुनिया में सबसे कम, 48.07 प्रतिशत है रिकवरी रेट,…

शुभांगी अत्रे ने कहा कि टिकटॉक जल्द फेमस होने का एक बेहतर माध्यम है। अत्रे ने कहा कि यह एक पॉपुलर मीडियम है और इसका इस्तेमाल आगे भविष्य में प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए किया जा सकता है। लेकिन मैं अपने फैसले पर अडिग रहूंगी और इस ऐप का इस्तेमाल नहीं करूंगी। और भी कई मीडियम हैं जो लोकल हैं, मैं अब उन्हें इस्तेमाल करूंगी। उम्मीद करती हूं कि बाकी लोग भी इसे डिलीट कर लोकल प्लैटफॉर्म्स का ज्यादा इस्तेमाल करेंगे।

बता दें कि टिकटॉक पर न दिखने के कारण उनके प्रशंसक उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए शुभांगी कहती हैं कि हां, मेरे बहुत सारे टिकटॉक फैन्स थे। अब मैं इतने सारे लोगों को एक साथ इस प्लैटफॉर्म को छोड़ने के लिए तो नहीं कह सकती। यह मेरा तरीका है देश के बाहर के प्रोडक्ट को न कहने का। खासकर उस दौर में जब उन्होंने हमारे देश, उसकी सेना और जवानों को इतनी मुश्किलें दीं।

ये भी पढ़ें- G-7 समिट में भारत को आमंत्रण, अमेरिकी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी से ची…

शुभांगी अत्रे ‘वोकल फॉर लोकल’ कैंपेन को सपोर्ट करते हुए कहती हैं कि मुझे हमेशा से ही इस कैंपेन में विश्वास है। मैं हैंडलूम खरीदना बहुत पसंद करती हूं। घर पर भी जूट के कारपेट, डेकोरेशन का सामान, कई चीजें मैंने स्थानीय मार्केट से खरीदी हैं। मोदी जी ने हमें इसे सपोर्ट करने के लिए कहा है तो अब तो मैं और इन चीजों को खरीदने का प्रयास करूंगी। हालांकि, फॉरेन प्रोडक्ट्स ने हमारे जीवन को आसान बनाया है लेकिन हमें भारतीय उत्पादों पर ध्यान देने की जरूरत है। मैं घर पर देख रही थी कि मेरे पास कितने फॉरेन उत्पाद हैं। हम सभी को आगे आकर इस कैंपेन को सपोर्ट करना चाहिए और देश के हित के बारे में सोचना चाहिए।