आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में नाम बनाने के लिए सलमान की बहन से की शादी? जब इस तरह मांगी माफी, इंटरव्यू में किया खुलासा |

आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में नाम बनाने के लिए सलमान की बहन से की शादी? जब इस तरह मांगी माफी, इंटरव्यू में किया खुलासा

Ayush Sharma married Salman's sister:

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : April 23, 2024/1:35 pm IST

Ayush Sharma married Salman’s sister : नई दिल्ली: जैसा कि सभी को पता है कि एक्टर आयुष शर्मा, सलमान खान की बहन अर्पिता से शादी की है। उनकी आने वाली नई फिल्म ‘रुसलान’ थिएटर्स में जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वो धुआंधार एक्शन में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म आयुष शर्मा की पहली फिल्म है जिसका सलमान खान से कनेक्शन नहीं है।

आपको बता दें कि आयुष शर्मा ने सलमान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘लवयात्री’ में बॉलीवुड डेब्यू किया था और उनकी दूसरी फिल्म ‘अंतिम’ भी सलमान ने ही प्रोड्यूस की थी। फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान खान खुद भी आयुष शर्मा के साथ फिल्म में नजर आए थे।

read more: स्पेन की महिला फुटबॉल टीम को लॉरेस पुरस्कार, जोकोविच साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

वहीं अब ‘रुसलान’ ने बताया है कि कैसे सोशल मीडिया ने ये नैरेटिव सेट कर दिया था कि उन्होंने बॉलीवुड में ब्रेक के लिए सलमान की बहन से शादी की थी।

आयुष शर्मा ने अर्पिता से शादी को लेकर किया खुलासा

Ayush Sharma married Salman’s sister :दरअसल, सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि अक्सर उनपर ये आरोप लगाया जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड में नाम बनाने के लिए अर्पिता से शादी की। आयुष ने कहा, ‘लोगों को पता नहीं है कि जब मेरी शादी हुई, तब मैंने सलमान से कहा था कि मैं एक्टिंग नहीं करना चाहता। मैंने उन्हें कहा था- ‘यकीन मानिए, मैं 300 ऑडिशन दे चुका हूं और उनमें से दो भी क्रैक नहीं कर पाया’ सलमान ने कहा- ‘बेटा तुम्हारी ट्रेनिंग अच्छी नहीं हुई,मैं तुम्हें ट्रेन्ड करूंगा”

‘लवयात्री’ फेल होने पर निकल पड़े थे आयुष शर्मा के आंसू

आयुष ने बताया कि उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म, ‘लवयात्री’ के लिए सलमान से माफी मांगी थी। उन्होंने कहा, ‘ये नैरेटिव क्रिएट कर दिया गया कि मैं अपने ब्रदर इन लॉ के पैसे बर्बाद कर रहा हूं। क्या मैं अपनी इनकम डिटेल्स शेयर कर दूं? जब सलमान ने मुझे ‘लवयात्री’ के वक्त कॉल किया तो मेरी आंखों में आंसू थे। मैंने कहा- ‘सॉरी, मैंने आपके पैसे बर्बाद कर दिए’। जब अंतिम के डिजिटल राइट्स और सैटेलाईट राइट्स बिके, तब मुझे राहत मिली।’

read more: CM Mohan Yadav Press Conference : कांग्रेस को भगवा से चाहे जितनी भी आपत्ति भी हो, लेकिन… सीएम मोहन यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना

इस बार जब आयुष शर्मा, सलमान के प्रोडक्शन के बाहर फिल्म कर रहे हैं, तब भी सलमान उनकी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आयुष की फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘आयुष, ‘रुसलान’ में लगा हार्ड वर्क और डेडिकेशन नजर आ रहा है। चाहे कुछ भी हो जाए, अपना बेस्ट देते रहना। हार्ड वर्क हमेशा सफल होता है। गॉड ब्लेस यू और ऑल द बेस्ट’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आपको बता दें कि आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। उनके साथ फिल्म में सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp