Nimrit Kaur became emotional in Bigg Boss house

Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस’ के घर में सलमान खान की इस बात पर फूट-फूटकर रोने लगी ये हसीना, इमोशनल होकर बोलीं – मेरे लिए अब…

Nimrit Kaur became emotional in Bigg Boss house: निमृत सलमान खान से बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं, सर मैं कुछ ऐसे दौर से गुजरी हूं कि मेरे लिए अब मुश्किल हो रहा है। इतना कहने के साथ ही निमृत रोने लग जाती हैं, जिस पर सलमान खान उन्हें पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़नी की सलाह देते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:13 am IST

Nimrit Kaur became emotional: ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं, तो शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच गाली-गौलज को लेकर भी खूब बवाल हुआ। वहीं, अब शुक्रवार का वार में सलमान खान ने इस मुद्दे पर बात की और सभी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई। साथ ही एमसी स्टैन को सजा भी सुनाई। इसके अलावा सलमान खान ने निमृत कौर से बात की, जिसके बाद अभिनेत्री इमोशनल हो गईं।

Kriti On Varun’s Habit: ‘वरुण की ऐसी हरकतें मुझे परेशान कर रही हैं…’ इस मशहूर हसीना ने खोले कई गहरे राज..!

सलमान खान ने दी सलाह

Nimrit Kaur became emotional: दरअसल, मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान खान सभी घरवालों से सवाल करते हैं कि क्या शो में निमृत की अपनी कोई पहचान नहीं है? इस पर कुछ घरवालों ने सहमति जताई, तो कुछ असहमत दिखे। इसके बाद निमृत सलमान खान से बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं, सर मैं कुछ ऐसे दौर से गुजरी हूं कि मेरे लिए अब मुश्किल हो रहा है। इतना कहने के साथ ही निमृत रोने लग जाती हैं, जिस पर सलमान खान उन्हें पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़नी की सलाह देते हैं।

TMKOC : अब ‘चंपक चाचा’ नहीं कर पाएंगे तारक मेहता का शो..! वीडियो शेयर कर खुद कहीं ये बातें

इस बीमारी से से जूझ रही थी निमृत

Nimrit Kaur became emotional: बता दें कि निमृत ‘छोटी सरदारनी’ में काम करने के दौरान मानसिक स्वास्थ्य की समस्याओं से जूझ रही थीं। ऐसे में ही उन्होंने शो से ब्रेक लिया था। उन्हें दवाओं का सहारा भी लेना पड़ा था, जिन्हें अब वह छोड़ चुकी हैं। अभिनेत्री ने बिग बॉस से इस बारे में बात की थी और उनकी मां ने भी एक इंटरव्यू के दौरान निमृत की स्थिति से अवगत कराया था। निमृत की मां ने कहा कि निमृत स्टॉन्ग थीं और इन दिक्कतों के बाद भी वह कभी रुकी नहीं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers