छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, रामायण के राम और सीता के साथ 'नोटिस' फिल्म में निभा रहे मुख्य किरदार |

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, रामायण के राम और सीता के साथ ‘नोटिस’ फिल्म में निभा रहे मुख्य किरदार

Congress leader grand entry in Bollywood: कांग्रेस नेता त्रिलोक चंद श्रीवास् ने इस विषय में बताया कि 35 वर्ष पहले टीवी में रामायण देखा करते थे और टीवी में रामायण देखते-देखते उनके मन में रामायण के पात्र अरुण गोविल एवं दीपिका चिखालिया जो राम- सीता का अभिनय किए थे।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : March 12, 2023/4:11 pm IST

Congress leader grand entry in Bollywood: रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता और पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय नेता के रूप में पहचान बना चुके त्रिलोक चंद्र श्रीवास की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री हुई है। रामानंद सागर के विश्वप्रसिद्ध धारावाहिक रामायण के भगवान श्री राम के पात्र अरुण गोविल एवं माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखालिया के साथ बॉलीवुड के फिल्म नोटिस में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। विदित हो कि आदित्य प्रताप एस इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माणाधीन फिल्म ‘नोटिस’ में त्रिलोक चंद्र श्रीवास रामायण के राम और सीता के दामाद के रूप में रोल कर रहे हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर मशहूर निर्देशक प्रदीप गुप्ता हैं, जिन्होंने दर्जनों धारावाहिक, वेब सीरीज, एवं दर्जनों फिल्मों का निर्माण किया है।

आदित्य प्रताप एस. एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के द्वारा पूर्व में पगले आजम, कल्लू हैंडसम, लाल मिर्ची, जैसे हिंदी मूवी का निर्माण किया जा चुका है। फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है मध्यम वर्गीय परिवार के मुखिया नारायण गुप्ता जो अरुण गोविल हैं की दुकान को स्थानीय नेता एवं प्रशासन शॉपिंग कॉन्प्लेक्स बनवाने हेतु तोड़ना चाहते हैं, नियम विरुद्ध उनके दुकान से बेदखल करने के किए जा रहे इस अवैधानिक प्रयास का नारायण गुप्ता अर्थात अरुण गोविल, सुगंधा गुप्ता अर्थात दीपिका चिखालिया और दीपक उनके दामाद यानी त्रिलोक चंद्र श्रीवास और उनके पुत्र सिद्धार्थ द्वारा प्रशासनिक पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का विरोध किया जाता है। जनता का समर्थन भी इस आंदोलन को मिलता है, और अंत में नारायण गुप्ता और दीपक आदित्य सिद्धार्थ की जीत होती है।

read more: Korba Murder News : कलयुगी बेटे की करतूत। बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट। तमाचा जड़ने से नाराज था बेटा

व्यवस्था के विरुद्ध लड़ाई प्रशासनिक आतंकवाद से संघर्ष लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। अभी फिल्म निर्माणाधीन प्रक्रिया में है। कांग्रेस नेता त्रिलोक चंद श्रीवास् ने इस विषय में बताया कि 35 वर्ष पहले टीवी में रामायण देखा करते थे और टीवी में रामायण देखते-देखते उनके मन में रामायण के पात्र अरुण गोविल एवं दीपिका चिखालिया जो राम- सीता का अभिनय किए थे। उनके प्रति श्रद्धा का भाव रूप से भरा हुआ है। हजारों बार टीवी के परदे पर उन्होंने, उनके परिवार ने उन्हें प्रणाम किया है। उनके साथ बॉलीवुड में मुख्य किरदार निभा पाना, उनके लिए उनके विधानसभा बेलतरा बिलासपुर और छत्तीसगढ़ राज्य के लिए भी गौरव करने का विषय है।

फिल्म की 80 फ़ीसदी शूटिंग मढ़ाई लैंड, मुंबई स्थित स्टूडियो में हो चुकी है, बाकी की शूटिंग छत्तीसगढ़ एवं मध्य प्रदेश -उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर संपन्न होगी। टॉकीज एवं थियेटरों में यह मूवी 3 महीने पश्चात रिलीज होने की पूर्ण संभावना है। त्रिलोक चंद्र श्रीवास के सफल सामाजिक जीवन -सफल राजनीतिक जीवन पश्चात अभिनय के क्षेत्र में बॉलीवुड एंट्री करने से छत्तीसगढ़ में खुशी की लहर है। विशेषकर उनके चाहने वालों एवं समाजिक जनों, सहयोगियों ने उन्हें एवं उनके निर्माणाधीन फिल्म के सफलता हेतु ने शुभकामनाएं दी है।

read more: समलैंगिक विवाह को मिलेगी कानूनी मान्यता? केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, कही ये बात

त्रिलोक चंद श्रीवास् ने बातचीत के दौरान यह बताया कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया एवं आदित्य जी एवं अन्य कलाकारों का छत्तीसगढ़ प्रवास होगा। फिल्म में मुख्य किरदार के साथ-साथ अन्य किरदारों की भूमिका प्रभावी है। फिल्म में गाने में स्वर प्रख्यात गायक कैलाश खेर ने दिया है। रामानंद सागर कृत रामायण के पश्चात सन 86-87 के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर रामायण के पात्र राम और सीता एक साथ नजर आएंगे, यह भी अपने आप में एक अनूठी उपलब्धि है, कि रामायण धारावाहिक के पश्चात राम और सीता के द्वारा कोई मूवी निर्माण नहीं किया गया था।

ए.पी.एस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बॉलीवुड में हिंदी फिल्मों के माध्यम से पुनः अरुण गोविल और दीपिका चिखालिया की वापसी हो रही है। राजनीति के क्षेत्र मे सक्रिय त्रिलोक चंद्र श्रीवास के बॉलीवुड मुंबई में अभिनय के क्षेत्र में नई भूमिका निभाने से उनके समर्थकों में विशेषकर बेलतरा विधानसभा बिलासपुर में अपार उत्साह का संचार हुआ है। उनके समर्थकों में हर्ष व्याप्त है और छत्तीसगढ़ के लाखों लोग इस मूवी के टॉकीज में लगने का इंतजार कर रहे हैं।

read more: मल्टीनेशनल कंपनी का HR मैनेजर निकला चैन स्नेचिंग का आरोपी, 45 हजार रुपये थी तनख्वाह