Download 7 Women and a Murder Movie in HD from this link

7 Women and a Murder Movie in HD, इस हफ्ते Netflix पर होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, यहां से करें डाउनलोड

Download 7 Women and a Murder Movie in HD from this link कॉमेडी ऑल-फीमेल थ्रिलर जल्द ही विशाल नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग के लिए आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 09:41 PM IST, Published Date : December 26, 2022/9:39 pm IST

7 Women and a Murder Movie in HD: एलेसेंड्रो जेनोवेसी द्वारा निर्देशित कॉमेडी ऑल-फीमेल थ्रिलर जल्द ही विशाल नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग के लिए आ रही है। कलाकारों में मार्घेरिटा बाय, डायना डेल बुफालो, सबरीना इम्पासीटोर, बेनेडेटा पोरकारोली, मीकाएला रामाज़ोट्टी, लुइसा रानियरी और ओर्नेला वनोनी हैं। अपनी शानदार सभी महिला कलाकारों के साथ, यह फिल्म फ़्राँस्वा ओजोन द्वारा आठ महिलाओं और एक रहस्य का सफल रीमेक है। फिल्म के निर्माण का श्रेय वाइल्डसाइड और वार्नर ब्रोस को जाता है। स्पष्ट रूप से, #टाइम्सअप युग में, उद्देश्य एक पूरी तरह से महिला कहानी बताना है जिसमें एकमात्र पुरुष आकृति को चुप करा दिया जाता है, भले ही महिलाओं की सभी चिंताएं उसके चारों ओर घूमती हों, जैसा कि उस फिल्म में हुआ था जिसने इसे जन्म दिया था।

7 Women And A Murder Movie in HD FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Release Date

7 वीमेन एंड ए मर्डर, यह कॉमेडी-क्राइम थ्रिलर फिल्म 28 दिसंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फ्रांकोइस ओज़ोन द्वारा आठ महिलाओं और एक रहस्य का एक रूपांतरण, 7 वीमेन एंड ए मर्डर एलेसेंड्रो जेनोवेसी द्वारा निर्देशित और सह-लिखित है लिसा नूर सुल्तान द्वारा।

7 Women And A Murder Movie 720p, 480p HD Quality

Cast

7 Women and a Murder Movie in HD: 7 वीमेन एंड ए मर्डर सभी महिला-कलाकारों को इकट्ठा करता है। पूरी फिल्म में दो महिलाएं हैं जो अन्य कलाकारों से अलग हैं- मार्गेरिटा बाय और लुइसा रानियरी।

— Margherita Buy as Margherita
— Diana Del Bufalo as Susanna
— Sabrina Impacciatore as Agostina
— Benedetta Porcaroli as Caterina
— Micaela Ramazzotti as Veronica
— Luisa Ranieri as Maria
— Ornella Vanoni as Rachele
— Luca Pastorelli as Marcello

7 Women And A Murder Movie Watch Online PagalMovies

7 Women And A Murder: Trailer

 

7 वीमेन एंड ए मर्डर में, यह दिखाया गया है कि उन्हें पता चलता है कि घर के पुरुष मार्सेलो की हत्या कर दी गई है क्योंकि वे जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे। जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, टेलीफोन के तार टूट गए थे और बाहर एक बर्फ़ीले तूफ़ान के कारण गेट बंद हो गया था। यह पता लगाने के लिए कि हत्या के लिए कौन जिम्मेदार है, गाइनोकेशियम को एक-दूसरे का सामना करना होगा।

What Is The Time Duration Of The Movie?

7 Women and a Murder Movie in HD: फिल्म की कुल रनिंग टाइम 1 घंटा 22 मिनट है। एलेसेंड्रो जेनोवेसी ने फिल्म का निर्देशन किया, और मारियो जियानी और लोरेंजो गंगारोसा ने वाइल्डसाइड एंटरटेनमेंट और वार्नर ब्रदर्स एंटरटेनमेंट इटालिया के लिए इसका निर्माण किया।

निष्कर्ष
यहां जानिए 7 वीमेन एंड ए मर्डर क्या है। हमें बताएं कि फिल्म देखने के बाद आपको कौन सा किरदार सबसे अच्छा लगा। हमें आपके विचार सुनना अच्छा लगेगा।

नीचे एक टिप्पणी छोड़ें

———————————

Copyright Disclaimer-

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers