Pathan Movie Download Online in HD Quality

Pathan Full Movie Download Link Leaked: किंग खान को Tamilrockers-Filmyzilla ने दिया बड़ा झटका, लीक किया HD प्रिंट?

Pathaan Movie Download, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित एक स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म, पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 03:05 PM IST, Published Date : January 25, 2023/2:48 pm IST

Pathan Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites to Watch Online

Pathan Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है। इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में यहाँ आपको हम बता रहे हैं।

Pathaan 2023 में, शाहरुख खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, उन्हें आखिरी बार जीरो (2018) में में देखा गया था। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, पठान ने अपनी रिलीज से पहले एक बड़ा विवाद पैदा कर दिया था। उम्मीद है कि यह अभिनेता की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित होगी। बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस सूखा है वहीं वर्तमान में दक्षिण भारतीय फिल्मों का प्रभुत्व बना हुआ है। उम्मीद है कि यह सूखा पठान और टाइगर 3 द्वारा समाप्त किया जा सकता है, जो कि वाईआरएफ यूनिवर्स का हिस्सा हैं।

Pathan Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Pathaan Movie Download, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित एक स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म, पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

pathaan movie download leaked online

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस चौथी किस्त में खान जीरो (2018) के बाद पहली बार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 25 जनवरी 2023 को, भारतीय गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के दौरान पठान को आईमैक्स, 4डीएक्स, मानक प्रारूपों और तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों में रिलीज़ किया जाएगा।

Title – Pathaan
Distributor  Theaters
Channel Partner  – Sony Max
Music Partner – Zee Music
Running Time – 2h 26m
Release Date – 25 January 2023
Language- Hindi
Country – India

Pathan Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Pathan Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक मेच्योर हो गए हैं, वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Taaza Khabar, Chhatriwali, Mission Majnu, Tripling Season 3, Mission Majnu, Shark Tank India Season 2 इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके हैं।

अगर गणतंत्र दिवस सप्ताह के दौरान पठान को सकारात्मक ​व्युज मिलती हैं, तो यह निश्चित रूप से फिल्म में आग लगा देगी । यह 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यशराज फिल्म्स ने खुलासा किया है कि शाहरुख खान वर्तमान में इंटरनेशनल लीग T20 के लिए मध्य पूर्व में हैं, प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर अपने पठान ट्रेलर के प्रदर्शन का गवाह बनेंगे।

अंतर्राष्ट्रीय वितरण के उपाध्यक्ष, नेल्सन डिसूजा ने कहा, “Pathaan हमारे समय की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, और इस तरह की एक फिल्म भव्य तरीके से प्रस्तुत की जाने वाली है।” जैसा कि Pathaan Trailer का ट्रेलर प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा, दुबई शाहरुख खान और पठान का जश्न मनाएगा!”

Pathan Movie Release Date and Time

Pathaan Movie को January 25, 2023 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीं यदि आपके पास Theater की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

यह निश्चित है कि Pathaan 25 जनवरी 2023 को डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में सलमान खान के भी दिखाई देने की उम्मीद है।

Pathaan Movie की रिलीज डेट भारत के गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी 2023 है। फिल्म के दो डब संस्करण भी होंगे, तेलुगु और तमिल। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को इस तरह की भूमिका में देखना बहुत ही रोमांचक है।”

read more: सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत पर परमाणु हमला करने वाला था पाकिस्तान, पूर्व विदेश मंत्री का बड़ा खुलासा 

Pathaan Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Pathaan Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Pathaan Movie कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, and John Abraham मुख्य किरदार हैं। यह 25 January 2023 को Theaters पर उपलब्ध होगा।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत हाई-ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।

आप इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया और अन्य बॉलीवुड सितारों को देख सकते हैं। पठान में सदाबहार सुपरस्टार सलमान खान का कैमियो रोल है। पठान को प्रमोट करने के अलावा शाहरुख इंटरनेशनल लीग टी20 की ओपनिंग सेरेमनी के लिए दुबई गए थे।

बता दें कि Pathaan की Release Date आठ देशों में शूट की गई थी। एक मॉडल कमल फिल्म की शूटिंग आमतौर पर भारत में ही होती है। यह इतनी बड़ी फिल्म पठान रिलीज डेट है कि पूरी दुनिया में इसकी धूम मची हुई है। फिल्म की शूटिंग स्पेन, यूएई, कतर, साइबेरिया, इटली, स्विट्जरलैंड, फ्रांस और अफगानिस्तान में भी की गई थी।

Movie – Pathaan
Artists – Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, and John Abraham
Director – Siddharth Anand
Movie Type – Action, Drama
Pathan Movie- Download Telegram Link

Pathaan Movie Download, यदि आपको भी तलाश है Index of Pathan Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थिएटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

पठान में एक क्राइम थ्रिलर और एक डायस्टोपियन सेटिंग होगी। एक विशाल ड्रग सरगना के रूप में, जॉन अब्राहम फिल्म में बुरे आदमी की भूमिका निभाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में मध्य पूर्व और उसके आसपास के स्थानों के फुटेज दिखाए जाएंगे। इस जीवनकाल में, वह एक निर्दयी व्यक्ति बन जाता जिसने अपनी माँ की हत्या कर दी होती।

किंग खान को बड़े पर्दे पर आए हुए काफी समय हो गया है और अब वह आखिरकार यहां हैं। उनके करिश्मे, एक्शन और रोमांस की वजह से उनके प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे थे। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही आप उन्हें स्क्रीन पर देखेंगे।

read more: ऑनलाइन लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’, HD Quality में इन वेबसाइट्स हुआ अपलोड! 

Pathan Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Pathan Movie Watch Online in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Pathaan Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Pathaan Movie Download PagalWorld in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, 300MB और HD।

फिल्म में शाहरुख खान को एक रॉ एजेंट और दीपिका पादुकोण को एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में देखना अविश्वसनीय होगा। पुलिस और अपराधियों के बीच क्लासिक खोज हिंदी, तेलुगु और तमिल संस्करणों में उपलब्ध है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में किंग खान आखिरकार बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, यह फिल्म किंग खान की विजयी वापसी को दिखाएगी।

यह पूरी कास्ट वाली फिल्म होगी। पठान फिल्म का हिस्सा बनने वाले सभी कलाकार बेहतरीन कलाकार होंगे। सूची की शुरुआत शाहरुख खान से होती है। एक महिला नायक दीपिका पादुकोण होंगी, एक नकारात्मक भूमिका जॉन अब्राहम द्वारा निभाई जाएगी, और एक पुलिस गार्ड फिल्म में इलेज़ बदुर्गोव की भूमिका निभाएगा।

इसके अलावा, डिंपल कपाड़िया फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी और सलमान खान कैमियो करेंगे। फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा सलमान खान का कैमियो है।

Pathaan Movie की Release Date Time क्या है?

Pathaan Movie की Theaters में release date time है 25th January 2023।

Pathaan Movie के Director कौन हैं?

Pathaan Movie के Director हैं Siddharth Anand।

क्या Pathaan Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Pathaan Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

read more: जल्दी करें बुकिंग! 75 और 85 रूपए में मिल रहा पठान मूवी का टिकट, देखें आपके शहर में क्या है टिकट का रेट 

Copyright Disclaimer – मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। ibc24 पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।