Dating show Date Baazi download link

Dating show ‘Date Baazi’ Download Available Online HD:  ‘डेटबाजी’ रिलीज डेट आउट, यहां देख पाएंगे सारे एपिसोड्स

Dating show Date Baazi download link : मिनी टीवी की आनेवाली नई पेशकश, डेटबाज़ी, डेटिंग गेम को बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो से आपको न केवल मनोरंजन की खुराक मिलेगी, बल्कि आपको डेटिंग के लिए पहले कभी न देखे गए दृष्टिकोण का अनुभव भी होगा’।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 05:18 AM IST, Published Date : December 19, 2022/5:18 am IST

Dating show Date Baazi Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels

मुंबई। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि अमेज़न की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस अमेज़न मिनी टीवी ने अपने हटके डेटिंग शो- डेटबाजी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फ्रेम्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस रियलिटी शो में लोकप्रिय अभिनेता ऋत्विक धनजानी होस्ट करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में इस डेटिंग शो का ट्रेलर रीलिज हुआ है, जिसमें आपको इस मजेदार शो की एक झलक देखने को मिलेगी।

Dating show Date Baazi Download in Telugu FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Meet Cute Web Series Download : रिलीज हुई प्यार, ब्रेकअप, खुशी और डर से भरपूर वेब सीरीज Meet Cute, यहां जानें इसका तरीका

Dating show Date Baazi Trailer

दरअसल, इस शो की मेजबान ऋत्विक धनजानी डेटबाज को पेश कर रहे हैं, जो अपने डेटिंग पार्टनर पर अच्छी छाप छोड़कर उसे इंप्रेस करने का प्रयास करेंगे, लेकिन यहां एक मसालादार ट्विस्ट है! अपने डेट को प्रभावित करने से पहले, उन्हें पहले अपनी डेट के माता-पिता पर अच्छा प्रभाव डालने की जरूरत होगी। इस प्रक्रिया के दौरान उपलब्ध कराई गई जानकारियों के आधार पर माता-पिता के पास अपने अपने बच्चे के लिए तीन डेट चुनने का अवसर होता है। इतना ही नहीं, दर्शकों के पास आईफोन 14 और कई नकद पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलता है। अमेज़न शॉपिंग ऐप पर अमेज़न मिनी टीवी पर डेटबाज़ी देखते समय आपको केवल दो आसान सवालों का जवाब देना होगा।

 

Dating show Date Baazi Watch Online PagalMovies

अमेज़न एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा है कि, ‘पिछले कुछ सालों में प्यार की परिभाषा बदल गई है। उन दिनों में डेटिंग और रिश्तों की अवधारणा बहुत अलग थी, लेकिन समय के साथ, डेटिंग विकसित हुई है और इन दिनों युवा पीढ़ी अलग-अलग प्लेटफार्मों पर प्रयोग करने करने के साथ ही किसी अजनबी से मिलने को भी तैयार हैं। अमेज़न मिनी टीवी की आनेवाली नई पेशकश, डेटबाज़ी, डेटिंग गेम को बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो से आपको न केवल मनोरंजन की खुराक मिलेगी, बल्कि आपको डेटिंग के लिए पहले कभी न देखे गए दृष्टिकोण का अनुभव भी होगा’।

Dating show Date Baazi Download Telegram Link

फ्रेम्स के सह-संस्थापक रंजीत ठाकुर ने कहा कि इस सामाजिक प्रयोग को दर्शकों के सामने लाकर हमें काफी खुशी महसूस हो रही है। अमेज़न मिनी टीवी के साथ साझेदारी करने को लेकर भी हम काफी उत्साहित हैं, क्योंकि स्ट्रीमिंग सेवा हमें पूरे भारत में दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगी, जो इस शो को मुफ्त में देख सकते हैं। वे कहते हैं, हमें यकीन है कि डेटबाजी देखने में बहुत मजा आएगा।

Dating show Date Baazi Release Date and Time

India  –  1 December , Amazon Mini

यह शो 1 दिसंबर से अमेज़न मिनी टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers