Qala Movie-download-in-hindi

Qala Movie Download in Hindi: रिलीज होने से पहले ही Leak हुई Qala Movie, फिल्म के HD क्वॉलिटी में ‘लीक’ होने की खबर

Qala Movie Download in Hindi- Qala Moviedownload Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है। यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 10:04 PM IST, Published Date : December 18, 2022/10:04 pm IST

Qala movie: December 01, 2022: Qala movie इसफार खान भले ही अब हमारो बीच नहीं रहें है। लेकिन उनके बेटे बाबिल अब अपने पापा से नक्शे कदम पर चल चुके है। बाबिल की पहली फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब ये फिल्म जल्द ही औटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही है। 2 मिनट 6 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर ही फैन्स जमकर तारीफें कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 1930 से लेकर 40 के दशक की दिखाई गई है। बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में शुमार इरफान के जाने के बाद से ही बेटे बाबिल के बॉलीवुड में डेब्यू का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह इंतजार अब खत्म हो चुका है।

बाबिल खान के साथ तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री

इस फिल्म में बाबिल खान के साथ तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री नजर आनेवाली है। फिल्म नेटफिल्स पर 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसे एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज ने प्रड्यूस किया है। दरअसल, खबर मिल रही है कि फिल्म ‘काला’ ऑनलाइन लीक हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म को HD क्वॉलिटी में लीक कर दिया गया है। आपको बता दें ऐसा होने से इसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। ऐसे में अब ऐसा हो सकता है कि अच्छे रिव्यूज के बाद भी फिल्म का कलेक्शन कम हो क्योंकि यह लीक हो गई है।

कहानी 1930 से लेकर 40 के दशक की

फिल्म की कहानी 1930 से लेकर 40 के दशक की दिखाई गई है, जो एक युवती और प्लेबैक सिंगर पर बेस्ड है। वह बहुत अच्छा और शानदार गाती है, लेकिन जब उससे पूछा जाता है कि क्या वह म्यूजिक पसंद करती है तो जवाब आता है- नहीं, मुझे नफरत है। इस नफरत के पीछे कुछ ऐसे राज हैं, जिसका सच शायद दिल को छूने वाला है। साथ ही इस फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दौर में लड़कियों की इमेज और कहानी में धर्म का टच है।

Qala Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Qala Movie Download: सीरीज 1 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है, जिसे सब्सक्रिप्शन धारक यूजर्स ही देख पाएंगे। लेकिन आज कल इंडिया में पायरेसी करने वालों की भरमार है। पायरेसी करने वाले इसे कई ओपन सोर्श पर भी अपलोड कर देते हैं। लेकिन पायरेसी करना भारत में अपराध है।

Qala Movie Trailer

यहां पर आप Qala Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां। कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Drishyam 2, Thiruchitrambalam, Sita Ramam, Rorschach, Vikrant Rona इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके हैं।

Khakee The Bihar Chapter Movie Release Date and Time

Qala Movie: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाइरेसी एक बहुत बड़ा जुर्म है और फिल्मों को लीक करना एक कानून अपराध माना गया है। ये वेब सीरीज कल यानी 25 नवंबर को रिलीज होगा। बताया गया कि यह फिल्म Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और Telegram जैसी साइट्स पर उपलब्ध होगा। इन साइट्स से इस फिल्म को न सिर्फ ऑनलाइन देखा जा सकता है बल्कि फ्री में डाउनलोड भी किया जा सकता है। बता दें कि पहले ही दिन पर Khakee The Bihar Chapter को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और क्लाइमैक्स की काफी तारीफ भी हो रही है। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

Qala Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Qala Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Qala Movie वेब सीरीज कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। सीरीज में आशुतोष राणा, रवि किशन, विनय पाठक, निकिता दत्ता और ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम जतिन सरना भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Release Date – 1 December 2022
Language – Hindi
Genre – Drama
Cast – Triptii Dimri, Swastika Mukherjee, Babil Khan, Amit Sial, Neer Raao, Avinash Raj Sharma, Ashish Singh
Director – Anvitaa Dutt
Writer – Anvitaa Dutt
Cinematography – Siddharth Diwan
Music – Amit Trivedi
Producer – Karnesh Ssharma
Production – Clean Slate Filmz

Qala Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Qala Movie Download Vega सीरीज की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवश्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।
Qala Movie Download यहां से भी डाउनलोड कर सकेंगे

Qala Movie Watch Online bollyflix
Qala Movie Watch Online bolly4u
Qala Movie Watch Online filmymeet
Qala Movie Watch Online 9xmovies
Qala Movie Watch Online filmyworld
Qala Movie Watch Online mp4movies
Qala Movie Watch Online PagalMovies

क्या आप भी चाहते हैं Qala Full Movie in netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूं की कुछ साइटों ने Qala Movie HD को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Qala Movie Download Hindi Dubbed in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD। Qala Movie हिंदी भारी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही है। सोशल मीडिया देश भर से नेटिज़ेंस द्वारा पोस्ट की गई प्रतिक्रियाओं और तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Distributor —- Netflix
ChannelPartner—-
Music Partner—-
Running Time—- Available
Release Date —— 01 december 2022
Language —- Hindi
Country —– India
Qala Movie की release date time क्या है?

Qala Movie की Theaters में release date time है 1st december 2022।

Qala Movie के Director कौन हैं?

Qala Movie के Director हैं Anvitaa Dutt

क्या Qala Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Qala Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer-
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।