Maruti suzuki Fronx Price: SUV on Price of Swift

Maruti suzuki Fronx Price: अब आम आदमी भी ले सकेगा SUV का मजा, Maruti ने Swift की कीमत पर लॉन्च की दमदार SUV

अब आम आदमी भी ले सकेगा SUV का मजा, Maruti ने Swift की कीमत पर लॉन्च की दमदार SUV! Maruti suzuki Fronx Price

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 03:27 PM IST, Published Date : April 24, 2023/3:09 pm IST

नयी दिल्ली: Maruti suzuki Fronx Price देश की प्रमुख कार विनिर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने सोमवार को घरेलू बाजार में अपनी नयी कॉम्पैक्ट एसयूवी ‘फ्रोंक्स’ को पेश किया। इसकी दिल्ली में शोरूम कीमत 7.46 लाख रुपये से 13.13 लाख रुपये के बीच है। फोंक्स को 1.2-लीटर पेट्रोल और एक लीटर टर्बो बूस्टरजेट इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

Read More: Apple ने किया बड़ा बदलाव, जल्द ही थर्ड पार्टी ऐप डाउनलोड कर सकेंगे iPhone यूजर्स! 

Maruti suzuki Fronx Price इस मॉडल के 1.2 लीटर संस्करण की कीमत 7.46 लाख रुपये से 9.27 लाख रुपये के बीच है। एक लीटर टर्बो बूस्टरजेट इंजन संस्करण की दिल्ली में शोरूम कीमत 9.72 लाख रुपये से 13.13 लाख रुपये के बीच है। एमएसआई ने इस साल की शुरुआत में ‘वाहन प्रदर्शनी-2023’ में फ्रोंक्स का वैश्विक स्तर पर अनावरण किया था।

Read More: होटल के कमरे में इस हालत में मिले डिप्टी CMO, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें 

एमएसआई के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हिसाशी ताकेउची ने बयान में कहा कि कंपनी को ग्राहकों और उद्योग के रुझानों की विविध जरूरतों को समझने में सबसे आगे रहने पर गर्व है। उन्होंने कहा, ‘‘ब्रेजा के साथ हमारी सफलता इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। एसयूवी के प्रति ग्राहकों की प्राथमिकताओं में तेजी से बदलाव के साथ हमने उद्योग में एक नए उप-खंड की शुरुआत को पहचाना है।’’ ताकेउची ने कहा, ‘‘फ्रोंक्स की पेशकश इस श्रेणी के विकास को आगे बढ़ाने की दिशा में हमारे नए दृष्टिकोण का हिस्सा है।’’

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers