How much does Thala Ajith charge for a film

कौन है थाला अजीत, जिनके पीछे पागल है तमिलनाडु की हर पब्लिक, क्यों होती है थलापति विजय से तुलना…

कौन है थाला अजीत, जिनके पीछे पागल है तमिलनाडु की हर पब्लिक : Who is Thala Ajit, behind whom every public of Tamil Nadu is crazy,

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 08:31 AM IST, Published Date : May 1, 2023/8:31 am IST

मुंबई ।How much does Thala Ajith charge for a film आज तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अजित कुमार का 52वां जन्मदिन है। अजित कुमार तमिल फिल्मों के मोस्ट पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक है। इनकी फिल्में जब भी आती है। तमिलनाडु में त्योहार जैसा माहौल देखने को मिलता है। अजित कुमार कि फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वर्तमान समय में कमल हासन और रजनी जैसे स्टार्स को छोड़ दे तो। तमिल सिनेमा में थलापति विजय और थाला अजीत ही नंबर वन स्टार है। दोनों एक्टर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। थाला तमिल फिल्मों के एक्शन किंग कहलाते है। अजित कि फिल्म हो और उसमें एक्शन ना हो ये ही नहीं सकता।

यह भी पढ़े :  इन राशियों पर बनेगा ‘धन प्राप्ति योग’, जातकों के पास आएगा पैसा ही पैसा, अचानक हो जाएंगे मालामाल 

थाला अजित साउथ के साथ साथ हिंदी बेल्ट में भी काफी ज्यादा पॉपुलर है। अजित को हिंदी बेल्ट में वीरम, विवेगम, बिल्ला, वेदलम, विश्वाशम और वलीमाई जैसी एक्शन पैक्ड फिल्मों के लिए जाने जाते है। साउथ सिनेमा में अजीत की तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। एक्टर अपनी हर फिल्म के लिए 40 से 45 करोड़ रुपए लेते हैं। फिल्म एनकेपी के बाद अजीत ने बोनी कपूर के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है, जिसके लिए उन्होंने 120 करोड़ रुपए लिए हैं। अजीत कि फिल्म वीरम का रीमेक सलमान ने हाल ही में किसी का भाई किसी की जान नाम से बनाया है।

यह भी पढ़े :  MI vs RR IPL 2023 : 6,6,6…’हिटमैन’ को मिला TIM जैसा टिमटिमाता हुआ शानदार तोहफा, मुंबई की आंधी को झेल न सकी राजस्थान की टीम 

एक तरफ जहां देश के करोड़ों लोग अपने सफेद दाढ़ी और बाल को काला करने के लिए हेयर डाई का प्रयोग करते हैं वहीं अजीत कुमार ने इस सफेद दाढ़ी और बालों को फैशन में ला दिया है। वह अपनी इसी लुक के लिए जाने जाते हैं। बिना किसी गॉडफादर के अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम बनाने वाले अजीत की कुल संपत्ति लगभग 400 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़े : आज मनाया जाएगा बोरे बासी तिहार, सीएम बघेल समेत प्रदेश के सभी मंत्री लेंगे ‘बोरे बासी’ का आनंद…