Baliya Road Accident

Baliya Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर 4 लोगों की मौत, 12 घायल…

Baliya Road Accident: उत्तर प्रदेश के जिले बलिया से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक अज्ञात वाहन ने टेंपो को जोरदार टक्कर मारी...

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 12:01 PM IST, Published Date : October 29, 2023/12:01 pm IST

अमित/बलिया। उत्तर प्रदेश के जिले बलिया से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक अज्ञात वाहन ने टेंपो को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें चार लोगों की मौत और 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना गड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत चिलकहर चट्टी का है। जहां से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टेम्पो को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें टेंपो पलटने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read more: IND vs ENG World Cup 2023 : आज अंग्रेजों से भिड़ेंगी रोहित की सेना, विजयी तिलक को तैयार हैं महारथी, बाबा विश्वनाथ की नगरी में हुआ हवन.. 

बताया जा रहा है कि सभी घायल मऊ जिला के रहने वाले हैं। हादसे पहले ये लोग किसी फंक्शन में बावर्ची का काम करने आए थे। खाना बनाने के बाद सुबह टेंपो में सवार हो कर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात वाहन जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया, जिसके बाद ये लोग बड़े हादसे का शिकार हो गए। वहीं घायलों को डॉक्टरों ने 4 लोगों की स्थिति गंभीर होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं शेष लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है। जिलाचिकित्सालय में DM, SP समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp