PM Modi In Chhattisgarh Live Updates

PM Modi In CG: ’10 साल में छत्तीसगढ़ के लिए 10 मिनट की बैठक नहीं और BJP को सीटें चाहिए सभी’.. PM के दौरे पर सियासत तेज..

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 01:20 PM IST, Published Date : April 23, 2024/1:12 pm IST

PM Modi In Chhattisgarh Live Updates: पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच राजनीति गरमाई हुई है। कांग्रेस ने ट्वीट कर पीएम मोदी के दौरे पर साधा निशाना है। तंज कसते हुए ट्रेनों के रद्द होने पर सवाल उठाए हैं, साथ ही पीएम पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है कि पीएम ने किसानों के बोनस रोका, 10 सालों में छग के लिए 10 मिनट भी बैठक पीएम ने नहीं की, लेकिन चाहिए इन्हें सारी सीटें, इसलिए अबकी बार जनता दूर से नमस्कार करेगी।

Baba Ramdev Latest News: ‘क्या विज्ञापन जितना ही बड़ा था आपका माफीनामा?’.. कड़ी फटकार के साथ अब सुनवाई 30 अप्रैल को..

इस ट्वीट के बाद पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने पूछा कि 10 साल में छत्तीसगढ़ के लिए PM ने कितनी बैठकें की? आवास का पैसा रोका, लोक कल्याणकारी योजनाएं रोक दी। राजनांदगांव में खुद मुख्यमंत्री को मोर्चा संभालना पड़ रहा, पीएम को आना पड़ रहा है आप इससे समझ सकते हैं भाजपा की क्या हालत है। सिर्फ राजनांदगांव नहीं, सभी 11 पर कांग्रेस जीतेगी।

डिप्टी CM साव ने किया पलटवार

PM Modi In Chhattisgarh Live Updates: दीपक बैज के बयान पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवार करते हुए है कि कांग्रेस सिर्फ झूठ अफवाह और भय की राजनीति करती है जनता उनके झूठ में नहीं आने वाली है। देश और प्रदेश की जनता को भरोसा है तो वो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस खात्मे की ओर है, खत्म होने वाली कांग्रेस के पास न नेता बचे हैं न उन्हें सुनने वाले। कांग्रेस में भगदड़ मची है। खुद अपना घर नहीं संभाल पा रहे हैं और प्रधानमंत्री की बात कर रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp