कांग्रेस को फिर तगड़ा झटका, पार्टी के दलित चेहरे ने छोड़ी पार्टी, बड़े नेताओं पर गुटबाजी के आरोप |

कांग्रेस को फिर तगड़ा झटका, पार्टी के दलित चेहरे ने छोड़ी पार्टी, बड़े नेताओं पर गुटबाजी के आरोप

Devashish Jarariya resigned from the congress: पार्टी के युवा दलित चेहरे ने पार्टी छोड़ दी है।इतना ही नहीं देवाशीष जरारिया ने पार्टी नेताओं पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 11:44 AM IST, Published Date : April 17, 2024/11:44 am IST

Devashish Jarariya resigned from the congress : भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस को फिर एक बार बड़ा झटका लगा है। इस बार एक दलित नेता ने पार्टी को गहरी चोट दी है। दरअसल, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी के युवा दलित चेहरे ने पार्टी छोड़ दी है।इतना ही नहीं देवाशीष जरारिया ने पार्टी नेताओं पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

बता दें कि देवाशीष जरारिया भिंड लोकसभा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। ज​बकि वे 2019 लोकसभा में कांग्रेस के भिंड से प्रत्याशी थे।

read more: Rashifal 17 April: रामनवनी के दिन इन राशि वालों पर होगी भगवान राम की विशेष कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आज आपका दिन 

Devashish Jarariya resigned from the congress देवाशीष जरारिया ने कहा है कि कांग्रेस में नेताओं ने मेरी राजनीतिक हत्या करने की जिम्मेदारी ले रखी है। कांग्रेस ने मुझे दूध में मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया है। भिंड से टिकट नहीं देने के बाद मुझे आज तक किसी नेता ने फोन तक नहीं लगाया।

उन्होंने कहा कि मुझे पिछले 5 साल से लगातार कहा गया भिंड से लोकसभा का टिकट दिया जाएगा। मैंने रात दिन मेहनत की लेकिन ग्रुपबाजी करके कांग्रेस ने ही कांग्रेस को निपटाया है।

read more: Ram Navami 2024: राममयी हुई अयोध्या, जय श्री राम के जयकारो से गूंजा आसामान, रामनवमी के मौके पर उमड़ी भक्तों की भीड़

कांग्रेस में जो भीतरघात करता है उसी को सबसे ज्यादा पूछा जाता है जो मेरे चरित्र में नहीं है। पार्टी ओबीसी और महिलाओं की बात करती है लेकिन टिकट नहीं दिए गए।