PM Modi Live News & Updates 25th April 2024
LIVE NOW

PM Modi Live News & Updates 25th April 2024 : पटना के एक होटल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद, अब तक 03 लोगों की मौत

PM Modi Live News & Updates 25th April 2024 : पटना के एक होटल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद, अब तक 03 लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 03:11 PM IST, Published Date : April 25, 2024/8:18 am IST

PM Modi Live News & Updates 25th April 2024:  बिहार: पटना में कोतवाली थाना क्षेत्र के गोलंबर के पास एक होटल में भीषण आग लग गई. दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद. अग्निशमन और बचाव कार्य जारी है। अब तक 12 लोगों को बचाया गया और पीएमसीएच भेजा गया. पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के गोलंबर के पास एक होटल में आग लगने से अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

मुरैना। पीएम मोदी आज मध्यप्रदेश के मुरैना जिले पहुंचे जहां वे saf ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली सभा में आएं। इस दौरान ग्वालियर चंबल संभाग की 4 लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी मौजूद रहे। साथ ही प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह, शिवमंगल सिंह तोमर, संध्या राय मौजूद थे।


भोपाल: पीएम मोदी आज फिर एमपी दौरे पर हैं। बता दें कि पीएम मुरैना में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। (PM Modi Live News & Updates 25th April 2024) सुबह 11 बजे मुरैना के पुलिस परेड ग्राउंड पहुंकर जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम की यात्रा को लेकर ग्वालियर से मुरैना तक सुरक्षा को कसा जाएगा। इसके इंतजाम शुरू हो गए हैं।

PM Modi In Morena

बता दें कि प्रधानमंत्री के साथ 25 अप्रैल को मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा कई और दिग्गज नेता शामिल होंगे। (PM Modi Live News & Updates 25th April 2024) मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस के साथ बसपा भी त्रिकोणीय मुकाबले में है। यहां सात मई हो मतदान होना है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp