Today Live News & Updates 16th April 2024
LIVE NOW

Today Live News & Updates 16th April 2024: लोकसभा चुनाव से पहले सुरक्षाबलों का ‘सबसे बड़ा ऑपरेशन’, 25 लाख के इनामी कमांडर सहित 29 नक्सली ढेर

Today Live News & Updates 16th April 2024 : Big encounter between police and Naxalites in Chhattisgarh before elections

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 07:45 PM IST, Published Date : April 16, 2024/8:08 am IST

Today Live News & Updates 16th April 2024 : पखांजुर। लोकसभा चुनाव नजदीक आते-आते प्रदेश में नक्सलियों की चहल कदमी तेजी से बढ़ने लगी है। बता दें कि प्रदेश में तीन चरणों मों मतदान होने हैं। पहले चरण के मतदान को केवल दो दिन रह गए हैं। इसी बीच स्तर के कांकेर में जवानों की नक्सलियों से बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आई है, जिसमें दर्जनों नक्सली मारे गए हैं। वहीं 3 जवान घायल हो गए हैं।

ग्वालियर : Today Live News & Updates 16th April 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कि ममता दीदी की सरकार में हमारी बहनें और माताएं सुरक्षित नहीं हैं।संदेशखाली की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। बंगाल की महिलाओं को टीएमसी नेताओं के हाथों अत्याचार सहना पड़ा। कभी अपने समृद्ध साहित्य और संस्कृति के लिए मशहूर बंगाल अब संदेशखाली के लिए बदनाम है।”” बंगाल और पूर्वी भारत के विकास के लिए हम लगातार मेहनत करते हैं। लेकिन, बंगाल की TMC सरकार ये कोशिश करती है कि मोदी की योजनाएं यहां के लोगों तक पहुंच न पाए। TMC की सरकार या तो केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं को ठप्प कर देती है, या उस पर अपना स्टिकर लगा देती है।”

संघ लोक सेवा आयोग ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा (यूपीएससी सीएसई) 2023 के लिए अंतिम परिणाम आज, यानी 16 अप्रैल, 2024 को घोषित कर दिया है। लिस्ट में कुल 1016 उम्मीदवारों ने जगह बनाई है। यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 में शामिल हुए उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर रिजल्ट पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। इस साल यूपीएससी फाइनल रिजल्ट में आदित्य श्रीवास्तव ने टॉप किया है।

 

Today Live News & Updates 16th April 2024: लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रही हैं। वह 21 तारीख को छत्तीसगढ़ आएँगी। प्रियंका गांधी कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में राजनांदगांव और कांकेर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी। पीसीसी ने प्रियंका गांधी के अगवानी की तैयार शुरू कर दी है।

Priyanka Gandhi will campaign in Chhattisgarh

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp