PM मोदी ने 2001 से 2024 तक एक दिन भी नहीं ली छुट्टी! केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कही ये बात |

PM मोदी ने 2001 से 2024 तक एक दिन भी नहीं ली छुट्टी! केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कही ये बात

PM Modi leave from 2001 to 2024: यह देश की जनता का पीएम मोदी पर भरोसा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि नरेंद्र मोदी ने 2001 से 2024 तक 1 दिन की भी छुट्टी नहीं ली, वह ईमानदारी के साथ देश की सेवा की।

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 06:17 PM IST, Published Date : April 11, 2024/6:17 pm IST

PM Modi leave from 2001 to 2024  हिमाचल प्रदेश : केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा, “कई राष्ट्रीय क्रश होंगे, लेकिन राष्ट्रीय विश्वास की गारंटी केवल पीएम नरेंद्र मोदी से मिलती है। यह देश की जनता का पीएम मोदी पर भरोसा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि नरेंद्र मोदी ने 2001 से 2024 तक 1 दिन की भी छुट्टी नहीं ली, वह ईमानदारी के साथ देश की सेवा की। उन्होंने अपने जीवन का हर क्षण देश के विकास के लिए लगाया…”

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने यहां समीरपुर में कहा कि कांग्रेस नेता हार के डर से चुनाव लड़ने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य की सभी चार लोकसभा सीटें और छह विधानसभा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने नेताओं को बचाए रखने में नाकामी के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है।

read more:  Rajnath Singh Visit Satna : इंदिरा गांधी ने कुर्सी बचाने के लिए लगाई थी इमरजेंसी..! सतना में गरजे राजनाथ सिंह, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर लगाए ये गंभीर आरोप 

PM Modi leave from 2001 to 2024 उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व लोगों और अपने विधायकों की उम्मीदों को पूरा करने में विफल रहा है। कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की जनता को जो वादे किये थे, वे भी पूरे नहीं कर सक

तीसरे पायदान पर पहुंचेगा भारती ‘मोदी की गारंटी’

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक विदेशी मीडिया को दिए हालिया साक्षात्कार में फिर कहा था कि उनके तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। वो अपने चुनावी रैलियों में भी कहते हैं कि 2024 से 2029 के अगली बार सरकार बनेगी तो भारत सबसे बड़ी जीडीपी वाली लिस्ट में तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगा, यह ‘मोदी की गारंटी’ है।

read more: कवासी लखमा पर कई जिलों में FIR दर्ज, मोदी पर विवादित बयान देकर फंसे 

अभी भारत की इकॉनमी दुनिया में पांचवें स्थान पर है जो मोदी के पहली बार प्रधानमंत्री बनने के वक्त वर्ष 2014 में 11वें स्थान पर थी। यानी, बीते 10 वर्षों में भारत अर्थव्यवस्था की रेस में पांच अंक ऊपर चढ़ा है। अर्थव्यस्था की इस तेज रफ्तार ने दुनिया में भारत की हैसियत बढ़ा दी है। कल तक अपनी ताकत का धौंस जमाकर भारत को महत्व देने के लायक नहीं समझने वाले पश्चिमी देशों की आंखें भी यह रफ्तार देखकर फटी की फटी रह गई हैं।