PM Modi in Dhamtari: PM Modi called Congress corrupt and anti-national

PM Modi In CG : ‘सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोग गरीब मां का दर्द क्या समझेंगे’… पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

'सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोग गरीब मां का दर्द क्या समझेंगे'... PM Modi in Dhamtari: PM Modi called Congress corrupt and anti-national

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 06:11 PM IST, Published Date : April 23, 2024/5:29 pm IST

धमतरीः PM Modi in Dhamtari प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। जांजगीर लोकसभा के सक्ती में सभा करने के बाद वे महासमुंद लोकसभा के धमतरी पहुंचे। पीएम मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। धमतरी की धरती में विराजे मां बमलाई और रूद्रेश्वर महादेव को प्रणाम करते हुए उन्होंने अपने भाषण की शुरूआत की। पीएम मोदी ने कहा कि देश में एक मजबूत सरकार बनानी है। इसके लिए आपका सहयोग अपेक्षित है। जनता जनार्दन का भरोसा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी पर है। शाही परिवार का खुद का वोट कांग्रेस को नहीं जाएगा। लेकिन लोगों को वोट करने के लिए कहते हैं। कांग्रेस से देशभर का भरोसा उठ गया है उस पर छत्तीसगढ़ कैसा भरोसा करेगा। छत्तीसगढ़ के पास स्टील की ताकत और कोयले की शक्ति है। यहां की खनिज संपदा से राज्य के साथ देश के विकास में तेजी आएगी।

Read More : PM Modi in Chhattisgarh Live Update: मैं माओवाद, नक्सलवाद को जड़ से उखाड़ फेकूंगा, धमतरी में पीएम मोदी ने भरी हुंकार 

PM Modi in Dhamtari छत्तीसगढ़ में नक्सली माओवादी हिंसा बढ़ती रही। आखिर ये कांग्रेस और हिंसा का कौन सा कनेक्शन है? जवाब है भ्रष्टाचार। अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए कांग्रेस इसे बढ़ावा देती रही। लोग जान गंवाते रहे, लेकिन कांग्रेस अपनी तिजोरी भरने में लगी रही। भाजपा सरकार ने नक्सली हिंसा और भ्रष्टाचार दोनों को काबू किया है। मैं छत्तीसगढ़ को गारंटी देता हूं कि माओवाद को, नक्सलवाद को जड़ से समाप्त करके रहूंगा। मैं उन हर माता को आश्वासन देता हूं कि आपके बच्चों की जिंदगी बर्बाद न हो, वो बंदूकें लेकर जंगल में भटकने को मजबूर न हो जाएं, मैं वादा करता हूं कि नक्सवाद को जड़ से उखाड़ दूंगा। जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही मिलते हैं।

Read More : PM Modi In CG : धमतरी में गरजे पीएम मोदी, बोले- कांग्रेस से उठा देशभर का भरोसा, नहीं मिलेगा खुद का वोट 

सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोग गरीब मां का दर्द क्या समझेंगे- मोदी

कांग्रेस सरकार कहती थी कि एक रुपए दिल्ली से चलेगा तो 15 पैसा पहुंचेगा। उनके प्रधानमंत्री कहते थे। जब एक रुपए चलते थे तो रास्ते में 85 पैसे कौन सा पंजा लूट लेता था। जब आपने मोदी को अवसर दिया तो मैंने इनकी लूट की दुकान पर ताला लगा दिया। भाजपा ने गरीब कल्याण योजना चालू किया क्योंकि गरीबों का दर्द सिर्फ भाजपा ही समझ सकती है। कांग्रेस को कभी चिंता नहीं हुई गरीब, आदिवासी, दलित परिवारों के पास इलाज का पैसा कहां से आएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News