SarkarOnIBC24: Modi की हुंकार..Congress-TMC पर प्रहार, TMC के गढ़ में जमकर गरजे पीएम मोदी | Lok Sabha Chunav 2024

SarkarOnIBC24: Modi की हुंकार..Congress-TMC पर प्रहार, TMC के गढ़ में जमकर गरजे पीएम मोदी

Lok Sabha Chunav 2024: Modi की हुंकार..Congress-TMC पर प्रहार, TMC के गढ़ में जमकर गरजे पीएम मोदी

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 12:06 AM IST, Published Date : April 27, 2024/12:06 am IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav 2024 देश में लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताबड़तोड़ रैली और जनसभाएं की। पश्चिम बंगाल में पीएम TMC के गढ़ मालदा पहुंचे। जहां उन्होंने तुष्टीकरण, संदेशखाली, CAA और विरासत टैक्स को लेकर कांग्रेस और TMC को जमकर घेरा। वहीं इस रैली के साथ ही पीएम मोदी ने ये बात भी तय कर दिया की। आगे के चरणों में होने वाले चुनाव में बीजेपी की लाइन क्या रहने वाली है।

Read More: MP Lok Sabha Election Vote Percentage : दोपहर 3 बजे तक का मतदान प्रतिशत, देखें कहां कितने फीसदी हुई वोटिंग 

Lok Sabha Chunav 2024 ये तस्वीरें पश्चिम बंगाल के मालदा की हैं। जहां पीएम मोदी ने TMC और ममता के गढ़ में जमकर हुंकार भरी। पहले चरण के चुनाव में जहां उनके भाषणों में 400 पार 10 साल से सुशासन और 2047 तक विकसित भारत बनाने पर जोर था। तो दूसरे चरण के मतदान के दिन उन्होंने कांग्रेस और TMC को सीधे निशाने पर ले लिया है। पीएम का जोर तुष्टीकरण, संदेशखाली, मंगलसूत्र, CAA, विरासत टैक्स और TMC के स्कैम पर विपक्ष का घेरने पर रहा।

Read More: Road Accident: नशे में धुत ऑटो चालक ने पैदल यात्रियों और दोपहिया वाहनों को मारी टक्कर, दो की मौक पर मौत… 

प्रधानमंत्री मोदी के ताजा भाषण से साफ संकेत मिल रहा है कि उन्होंने अपने भाषणों का गियर चेंज कर दिया है और सिर्फ प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि बीजेपी नेताओं को भी इशारा मिल गया है कि चुनाव में आगे पार्टी की रणनीति क्या रहने वाली है। गृहमंत्री अमित शाह ने भी समान नागरिक संहिता पर बीजेपी के क्लीयर स्टैंड और शरीया कानून पर कांग्रेस को घेरकर बीजेपी की लाइन क्लीयर कर दी है।

Read More: Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024: बूथ की लड़ाई, हाथापाई पर आई! वोटिंग के दौरान भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता 

बीजेपी ने जहां चुनाव प्रचार में अपना रुख साफ कर दिया है। वहीं विपक्ष पीएम मोदी के ताजा भाषण पर सवाल खड़े कर रहा है और उसने बीजेपी और पीएम मोदी पर जनता के मूल मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया।

Read More: CG Board Exam 2024: परीक्षा परिणामों को लेकर आपको भी हो रहा तनाव? इस टोल फ्री नंबर पर लें निःशुल्क परामर्श 

लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान में वोटर्स में दिखे उत्साह पीएम मोदी के ताजा भाषण और विपक्ष के पलटवार से साफ है कि आगे लड़ाई और भीषण होने वाली है। अभी तो चुनाव के महज दो चरण पूरे हुए हैं। जबकि 5 और चरण बाकी है। 1 जून को चुनाव के अंतिम चरण तक इसमें कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की जनता इससे कितना प्रभावित होती है और किसके पक्ष में जनादेश देती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers