Why did Arvinder Singh Lovely resign? | Lok Sabha Election 2024 Latest Updates

Arvinder Singh Lovely Resigns: लवली के इस्तीफे पर बीजेपी का तंज.. कहा, “दल मिले पर दिल नहीं’.. सुने और क्या कहा..

अरविंदर सिंह लवली ने अपने इस्तीफे में लिखा, “दिल्ली कांग्रेस इकाई उस पार्टी के साथ गठबंधन के खिलाफ थी, जो कांग्रेस पार्टी के खिलाफ झूठे, मनगढ़ंत और दुर्भावनापूर्ण भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के एकमात्र आधार पर बनी थी।

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2024 / 03:57 PM IST, Published Date : April 28, 2024/3:57 pm IST

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। (Why did Arvinder Singh Lovely resign?) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को शनिवार को लिखे पत्र में लवली ने कहा कि वह पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष पद पर बने रहने में असमर्थ हैं। लवली ने पिछले साल अगस्त में अध्यक्ष पद संभाला था।

Smriti Irani in Ayodhya : नामांकन दाखिल करने के एक दिन पहले रामलला की शरण में पहुंची स्मृति ईरानी, राष्ट्र की प्रगति के लिए मांगा आशीर्वाद 

Lok Sabha Election 2024 Latest Updates

अरविंदर सिंह लवली ने अपने इस्तीफे में लिखा, “दिल्ली कांग्रेस इकाई उस पार्टी के साथ गठबंधन के खिलाफ थी, जो कांग्रेस पार्टी के खिलाफ झूठे, मनगढ़ंत और दुर्भावनापूर्ण भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के एकमात्र आधार पर बनी थी। इसके बावजूद, पार्टी ने दिल्ली में AAP के साथ गठबंधन करने का फैसला किया।”

CG Politics : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, प्रदेश सचिव ने दिया इस्तीफा, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कही थी ये बात

वही लवली के इस्तीफे के बाद अब भाजपा की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं। बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा कहा, “जब INDI गठबंधन बना था, मैं कहता था कि ‘दल मिले हैं, दिल नहीं मिले।’ इस पर हथौड़ा मारने का काम खुद कांग्रेस ने किया। (Why did Arvinder Singh Lovely resign?) जिस दिन कांग्रेस से कन्हैया कुमार और उदित राज को टिकट मिला, हमने कहा था कि जो समाज में विघटनकारी शक्तियों को प्रोत्साहित करते हैं, ऐसे व्यक्तियों को टिकट देकर कांग्रेस ने खुद को बर्बाद किया है। आज देश की सबसे पुरानी पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष का इस्तीफा इसी का परिणाम है”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers